दिवालिया होने की खबरों से परेशान इस टीवी एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब
दिवालिया होने की खबरों से परेशान इस टीवी एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब
Share:

टीवी के चर्चित शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में तेज तर्रार पायल की भूमिका निभाकर घर-घर में मशहूर अभिनेत्री जया भट्टाचार्य इन दिनों काफी चर्चा में चल रही हैं. कई दिनों से उनको लेकर चर्चा हो रही थी कि वह काम के लिए दर-दर भटक रही हैं और उन्हें कोई काम नहीं दे रहा हैं. लेकिन अब हाल ही में उन्होंने इन सब खबरों पर चुप्पी तोड़ी हैं. गौरतलब हैं कि जया भट्टाचार्य की इस तरह की खबरें पिछले दिनों काफी वायरल हुई थी जिसके चलते वह काफी परेशान हो गई हैं.

अब हाल ही में उन्होंने इन सब खबरों पर करारा जवाब दिया हैं. उन्होंने कहा कि मुझे नहीं मालूम कि इस तरह की खबरें कहां से आती हैं. हां, यह सच है कि मैं एक मुश्किल दौर से गुजर रही थी, लेकिन इसका मतलब कतई नहीं है कि मैं दिवालिया हो गई थी. उनका कहना हैं कि उन्होंने कभी किसी से पैसे नहीं मांगे कुछ महीने पहले उनकी मां बहुत बीमार थीं, लेकिन तब भी उन्होंने किसी के आगे पैसों के लिए हाथ नहीं फैलाया.

जया भट्टाचार्य ने बताया कि इन दिनों वह अपने काम पर फोकस कर रही हैं. खबरों की माने तो वह जल्द ही टीवी शो 'बढ़ो बहू' में नजर आएंगी जिसमे उनका किरदार एक सोशल वर्कर का होगा. नए शो में काम करने को लेकर उनका कहना हैं कि वह इसको लेकर बेहद उत्साहित हैं. बता दे कि पिछले दिनों उनकी माँ का निधन हो गया हैं वह कई दिनों से बीमार थी.

ये भी पढ़े

नहीं देखा होगा 'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस का ये अवतार

इस बोने एक्टर को 50 हजार रूपए में खरीदना चाहते थे सर्कस वाले

बदल जायेगा 'जीजी मां' की एक्ट्रेस तन्वी डोगरा का लुक

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -