कसौटी में होगी सेक्सी मोलॉय बासु की एंट्री, को-स्टार्स ने ऐसे किया स्वागत
कसौटी में होगी सेक्सी मोलॉय बासु की एंट्री, को-स्टार्स ने ऐसे किया स्वागत
Share:

आप सभी इन दिनों स्टार प्लस का सुपरहिट सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 तो देख ही रहे होंगे. ऐसे में यह शो इन दिनों अपने नए-नए ट्विस्ट के चलते लोगों का चहेता बना हुआ है और पहले दिन से ही ये सीरियल दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहा है. ऐसे में शो में पार्थ समथान और एरिका फर्नांडीस अपनी दमदार केमेस्ट्री से दर्शकों के दिल में खास जगह बना चुके है और दोनों को खूब पसंद किया जाता है. वहीं नए ट्रैक के चलते ये सीरियल टीआरपी लिस्ट में आए दिन धमाल मचा रहा है और आपने देखा ही होगा कि बीते दिनों इस सीरियल ने टीआरपी लिस्ट में पहला पायदान हासिल किया था वहीं इस समय टॉप 10 की लिस्ट में जगह बनाने में ये पीछे नहीं हट रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by saj_ sanju_ (@the_ps_support) on

आप सभी को याद होगा कुछ समय पहले ही शो में कोमोलिका ने मोलॉय बासु और राजेश की जान लेने की कोशिश की थी और कोमोलिका द्वारा कराए गए एक्सीडेंट की वजह से राजेश की जान तो नहीं बच पाई लेकिन मोलॉय कोमा में चले गए थे. वहीं अब इस सीरियल के दर्शकों के लिए हम एक खुशखबरी लेकर आए है जो आप सभी को हैरान कर देगी. जी हां जल्द ही इस सीरियल में मोलॉय की स्थिति में सुधार होता हुआ दिखाया जाएगा. जी हाँ, क्योंकि हाल ही में मोलॉय का किरदार निभाने वाले उदय तिकेकर को इस सीरियल के सेट पर देखा गया है और उदय कसौटी के सेट पर वापस आए तो सभी कलाकारों ने उनका मिलकर स्वागत किया.

जी हाँ, इस दौरान पार्थ समथान, पूजा बनर्जी से लेकर एरिका फर्नांडीक और शुभावी चौकसे ने उदय के स्वागत में पार्टी का आयोजन किया था और इस दौरान उदय ने अपने को-स्टार्स द्वारा अरैंज किया हुआ केक काटा. आप सभी को बता दें कि शो में जल्द ही मोलॉय कोमा से बाहर आने वाले हैं और कोमोलिका की पोल खोलने वाले हैं. उसके बाद कोमोलिका का पत्ता शो से कट हो जाएगा.

फिल्मों में एंकर नहीं बनना चाहती है यह टीवी होस्ट

बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट के चेहरे पर मार गया लकवा, हुई डिप्रेशन का शिकार

कपिल के शो में होगी भारतीय महिला क्रिकेट टीम की दिग्गज खिलाड़ियों की एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -