फिल्मों में एंकर नहीं बनना चाहती है यह टीवी होस्ट
फिल्मों में एंकर नहीं बनना चाहती है यह टीवी होस्ट
Share:

हाल ही में टीवी के कई शोज को हॉट्स कर चुकीं मिनी माथुर ने बहुत सी बातें की और उनका कहना है कि ''वे कुशल टीवी होस्ट बनने के लिए वे काफी उत्साहित हैं लेकिन वे फिल्मों में एंकर का किरदार निभाना पसंद नहीं करेंगी.'' जी हाँ, एमटीवी पूर्व वीजे लोकप्रिय सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आयडल' समेत कई शोज होस्ट कर चुकी हैं और उन्हें एंकरिंग पसंद है लेकिन जब बात फिल्मों में अभिनय की आती है तो वे विभिन्न किरदार निभाना चाहती हैं.

इसी के साथ मिनी ने ईमेल के माध्यम से बातें की और कहा, "मैं एंकर की भूमिका निभाना पसंद नहीं करूंगी और मुझे यह पसंद नहीं है कि लोग यह सोचें कि, मैं एंकर हूं तो फिल्मों में सिर्फ एंकर के किरदार निभाना पसंद करूंगी. मुझे विविध भूमिकाएं दीजिए.'' इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, "कबीर और मेरे बीच एक समझौता है कि हम अपनी पेशेवर और निजी जिंदगी को अलग रखते हैं. मैंने उन्हें बताया कि लोग उनपर अपनी पत्नी को फिल्म में लेने का आरोप लगाते हैं और वे मानेंगे कि मेरे पास काम नहीं है इसलिए मैं उनकी फिल्म में काम कर रही हूं."

आप सभी को बता दें कि कबीर एक व्यस्त फिल्म निर्माता हैं और मिनी एक व्यस्त टीवी होस्ट और दोनों एक दूजे के लिए समय निकाल ही लेते हैं. दोनों बहुत अच्छे से अपने जीवन को व्यतीत कर रहे हैं जो किसी भी कपल के लिए सराहनीय है.

कपिल के शो में होगी भारतीय महिला क्रिकेट टीम की दिग्गज खिलाड़ियों की एंट्री

काली साड़ी में अपने हॉट अंदाज को दिखाती नजर आईं पवित्र पुनिया

काली साड़ी में दिलकश नजर आईं निया शर्मा, लगाई इंस्टाग्राम पर आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -