कपिल के शो में होगी भारतीय महिला क्रिकेट टीम की दिग्गज खिलाड़ियों की एंट्री

Apr 26 2019 11:00 AM
कपिल के शो में होगी भारतीय महिला क्रिकेट टीम की दिग्गज खिलाड़ियों की एंट्री

आप सभी जानते ही होंगे कि कपिल के शो में आए दिन नए-नए स्टार्स आते रहते हैं. ऐसे में पिछले दिनों कपिल ने 1983 का क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने वाली दिग्गज भारतीय टीम के मेंबर्स की शो पर मेजबानी की थी और अब उनके बाद शो में काजोल और करण जौहर आने वाले हैं. इसी के साथ शो में भारतीय महिला क्रिकेट टीम के तीन दिग्गज खिलाड़ी एक साथ नजर आने वाली हैं.

 

जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार मेकर्स ने हाल ही में इस एपिसोड का एक प्रोमो विडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है और इस विडियो में कपिल भारतीय महिला क्रिकेटर्स मिताली राज, झूलन गोस्वामी और वेदा कृष्णमूर्ति का स्वागत करते नजर आ रहे हैं. जी हाँ, भारतीय महिला वनडे क्रिकेट टीम की कैप्टन मिताली राज, झूलन गोस्वामी और वेदा कृष्णमूर्ति ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शो के कलाकरों के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो आप सभी देख सकते हैं. इसी के साथ झूलन गोस्वामी ने भी कपिल के शो की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और उन्होंने लिखा, 'कपिल शर्मा शो के लिए कपिल शर्मा, वेदा कृष्णमूर्ति और मिताली राज के साथ शूटिंग करते हुए कल शाम काफी मजा आया.'

आप सभी को बता दें कि 'द कपिल शर्मा शो' में मिताली और झूलन दूसरी बार दिखाई देगीं और इससे पहले दोनों साल 2017 में हरमनप्रीत कौर के साथ शो पर दिखी थीं लेकिन इस साल वेदा कृष्णमूर्ति उनके साथ शो पर नजर आने के लिए तैयार हैं.

फिर अपना सेक्सी फिगर दिखाती नजर आईं मंदिरा बेदी

दीपिका कक्क्ड़ की तबियत में आया सुधार, पति शोएब ने किया अल्लाह का शुक्र

हिना खान ने शेयर किए अपनी पहली फिल्म के लुक्स