'कसौटी जिंदगी...' के अनुराग ने किया एक्स के साथ डेटिंग को लेकर ट्वीट
'कसौटी जिंदगी...' के अनुराग ने किया एक्स के साथ डेटिंग को लेकर ट्वीट
Share:

इन दिनों 'कसौटी जिंदगी के 2' में अनुराग-प्रेरणा का रोल निभा रहे ऐक्टर पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस की डेटिंग की खबरों ने पिछले दिनों काफी सुर्खियां बटोरी थीं और दोनों को लेकर अब भी खबरें बरकार है. ऐसे में आने वाली खबरों की मानें तो शो में लवर्स (अनुराग और प्रेरणा) का रोल निभाने वाले पार्थ और एरिका अब रियल लाइफ में भी एक-दूसरे के काफी नजदीक आ गए हैं. जी हाँ, हाल ही में इस शो से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि ''सेट पर दोनों साथ-साथ ही रहते हैं. शूटिंग के लिए दोनों साथ पहुंचते हैं और एक साथ ही निकलते हैं.''

वहीं पार्थ समथान की बर्थडे पार्टी में एरिका और उनके बीच की नजदिकी वहां मौजूद मेहमानों को साफ तौर पर दिखी थी और पार्टी में एरिका फर्नांडिस ने पार्थ की जैकेट पहनकर डांस भी किया था और दोनों ने पार्टी में एक दूजे के साथ हलचल मचा दी थी. बहिन दोनों को अक्सर शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के कंधे पर सर रखकर सोते देखा जाता है और दोनों एक दूजे को ज्यादा से ज़्याफ़ा वक्त देते हैं. ऐसे में डेटिंग अफवाहों के बीच पार्थ समथान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट कर अपने फैंस को चौंका दिया है और पार्थ ने किसी की एक्स के साथ डेटिंग के बारे में कुछ लिखा है.

जी हाँ, अब ऐसे में पार्थ के फैंस यह अनुमान लगा रहे हैं कि उनका यह ट्वीट क्या शाहिर शैख़ की ओर इशारा कर रहै है. जी हाँ, बीते दिनों यह खबर भी आई थी कि शाहिर और एरिका एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. आप सभी को बता दें कि 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' शो के दौरान शाहिर शेख और एरिका फर्नांडीस के डेटिंग की खबरें आईं थीं लेकिन ऐसा कुछ नहीं था.

आयरलैंड में चोरों के हौंसले बुलंद, क्रेन से उखाड़ कर एटीएम चुराया

जन्मदिन विशेष : अमिताभ की माँ तो कभी बनी कस्तूरबा गांधी, यह अवॉर्ड पाने वाली एकलौती अभिनेत्री है रोहिणी

राजनीति में सेवानिवृत्ति की उम्र तय नहीं हो सकती : सुमित्रा महाजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -