आयरलैंड में चोरों के हौंसले बुलंद, क्रेन से उखाड़ कर एटीएम चुराया

Apr 11 2019 09:47 AM
आयरलैंड में चोरों के हौंसले बुलंद, क्रेन से उखाड़ कर एटीएम चुराया

डबलिन : उत्तरी आयरलैंड में चोरों के एक गिरोह ने एटीएम चुराने के लिए क्रेन का सहारा लिया। पुलिस ने हाल ही में घटना से जुड़ा एक वीडियो जारी किया है। इसमें मुंह ढके चोरों को क्रेन की मदद से एटीएम उखाड़ते देखा जा सकता है। सूत्रों के मुताबिक, यह घटना काउंटी लंदनडेरी स्थित एक दुकान के बाहर की है। बता दें इससे पहले भी शहर में कई बार इस तरह की वारदात हो चुकी है. 

भारतीय टीम के लिए बुरी खबर, वर्ल्ड कप से बाहर हो सकता है यह दिग्गज !

कुछ इस तरह दिया वारदात को अंजाम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार चोरों ने एटीएम निकालने के लिए सबसे पहले इमारत की छत और दीवारों को क्रेन से तोड़ दिया। इसके बाद वह मशीन को उखाड़कर उसे कार की छत मौजूद खुले हिस्से से अंदर डालने की कोशिश करते देखा जा सकता है। पुलिस का कहना है कि यह पूरी चोरी महज चार मिनट चली। जब मशीन अंदर नहीं घुसी तो चोरों ने इसी स्थिति में कार भगा दी। बताया गया कि चोरों ने क्रेन घटनास्थल के पास ही मौजूद एक बिल्डिंग साइट से चुराई थी। 

इमरान खान को उम्मीद BJP जीती तो होगी शांति, जबकि कांग्रेस...

कई गैंग्स का हो सकता है हाथ 

जानकारी के अनुसार लगातार चोरी की बढ़ती घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस विभाग ने जासूसों की नई टीम बनाने का ऐलान किया था। हालांकि, एटीएम चोरी की घटनाओं पर कोई खास फर्क नहीं पड़ रहा है। 2019 में उत्तरी आयरलैंड में एटीएम चोरी की आठ घटनाएं हुईं। पिछले हफ्ते हुई एटीएम चोरी के बाद पुलिस ने अलर्ट जारी कर कहा था कि इसमें अलग-अलग गैंग्स का हाथ हो सकता है। 

चुनाव बाद भारत से बातचीत करने को तैयार है पाकिस्तान

एनिमल लवर हैं तो गर्मी की छुट्टी में बच्चों जरूर ले जाएं इन जगहों पर

इजराइल में चल रहे हैं आम चुनाव, नारा है 'मैं भी चौकीदार'