नेपोटिज्म पर पारस छाबड़ा का आया रिएक्शन, बोले- 'नए कलाकारों संग स्टार किड काम नहीं करते'
नेपोटिज्म पर पारस छाबड़ा का आया रिएक्शन, बोले- 'नए कलाकारों संग स्टार किड काम नहीं करते'
Share:

बॉलीवुड और टेलीविज़न इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर अलग ही तरह की बहस छिड़ गई है. इस एक मुद्दे ने पूरी मनोरंजन जगत को दो तबकों में बांट दिया गया है. इंडस्ट्री में एक तबका वो है जो नेपोटिज्म के विरुद्ध खुलकर बोल रहा है, तो वहीं दूसरा तबका वो है जो नेपोटिज्म के होने से ही साफ मना कर रहा है. हालांकि, एक्टर सुशांत की मृत्यु के बाद कई कलाकार ने अपने दिल की बात जहीर की है. कई सितारें ऐसे भी हैं जो की खुद नेपोटिज्म का शिकार भी हुए हैं.

बिग बॉस के माध्यम से लोकप्रियता की सीढ़ियां चढ़ने वाले एक्टर पारस छाबड़ा ने नेपोटिज्म पर विवरण से बात की है. एक साक्षात्कार में पारस ने ये माना है कि न्यूकमर्स संग भेदभाव होता है. उन्हें जल्दी कार्य नहीं मिल पाता है. एक्टर इस बारें में बोलते हैं- स्टार किड्स न्यूकमर्स संग कार्य नहीं करना चाहते हैं. वो केवल उन्हीं लोगों के साथ कार्य करते हैं जो शाहरुख और रणवीर जितने फेमस होते हैं. इसके अलावा आउटसाइडर्स के स्ट्रगल को लेकर पारस बोलते हैं कि उन्हें बेहद परेशानियों का सामना करना पड़ता है. उनकी मानें तो अगर मूवी करनी है तो खुद का फाइनेंसर लाना पड़ेगा. अगर मूवी फाइनेंस हो भी गई, फिर भी एक्ट्रेस नहीं मिलेगी. नई हीरोइन के साथ ही कार्य करना पड़ेगा. पारस ने ये इच्छा जाहिर की है कि वे एक एजेंसी को खोलना चाहते हैं जिससे उन तमाम एक्टर्स की साहयता हो सके जो इंडस्ट्री में नए-नए आए हुए हैं.

अगर  पारस छाबड़ा के वर्क फ्रंट की बात करें तो कई म्यूजिक वीडियोज में दिखाई दे चुके हैं. वे हाल ही में माहिरा के साथ रिंग में कार्य कर चुके हैं. उस सॉन्ग को फैन्स का बढ़िया रिस्पॉन्स मिल रहा है. इससे पहले बारिश सॉन्ग भी उन्होंने माहिरा के साथ किया था. दोनों की केमिस्ट्री फैन्स का दिल जीतने में सफल रहती है.

तारक मेहता ही नहीं बल्कि इन टीवी शो में भी काम कर चुकी है दिशा वकानी

बहुत ही प्यारी है सचिन और सुप्रिया की प्रेम कहानी

तीन माह बाद अपने बेटे से मिले श्वेता तिवारी के पति अभ‍िनव कोहली, साझा की खूबसूरत फोटो

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -