बहुत ही प्यारी है सचिन और सुप्रिया की प्रेम कहानी
बहुत ही प्यारी है सचिन और सुप्रिया की प्रेम कहानी
Share:

टीवी और फिल्मों में काम कर चुके सचिन पिलगांवकर और उनकी पत्नी सुप्रिया पिलगांवकर का आज जन्मदिन है. सचिन का जन्म 17 अगस्त 1957 को मुंबई में हुआ था और उनकी पत्नी का जन्म 17 अगस्त 1967 को हुआ था. आपको बता दें कि दोनों ने फिल्मों के साथ कई टीवी शोज में काम किया है और दोनों ही मराठी शोज में भी नजर आ चुके हैं. सचिन और सुप्रिया की मुलाक़ात एक मराठी फ़िल्म के सेट पर हुई थी, जिसे खुद सचिन डायरेक्ट कर रहे थे और उस समय सुप्रिया 18 साल की थी. वहीं सचिन सुप्रिया के खूबसूरत डिंपल पर फिदा हो गए थे और जब 27 साल के सचिन को 18 साल की सुप्रिया से प्यार हुआ और दोनों ने शादी का फैसला किया, तो किसी ने नहीं सोचा था कि ये शादी टिक पाएगी.

जी हाँ, आपको बता दें कि दोनों ने साल 1985 में शादी कर ली और आज दोनों की शादी को 30 साल से ज्यादा हो चुके हैं. आपको बता दें कि सचिन ने बाल कलाकार के रूप में करीब 65 फिल्मों में काम किया है और सचिन ने एक एक्टर के रूप में 1975 में फिल्म ‘गीत गाता चल’ की. वहीं इस फिल्म के बाद उन्होंने 1976 में ‘बालिका वधु’, 1978 में ‘अंखियों के झरोखों से’ और 1982 में ‘नदिया के पार’ जैसी फिल्मों में काम किया. वहीं इस समय सचिन छोटे पर्दे पर भी काफी सक्रिय रहते हैं..

अब बात करें सुप्रिया की तो उन्होंने टीवी शो 'तू-तू मैं-मैं' में काम किया है और इसी के साथ वह अपने सचिन के साथ साल 2006 में डांस रिएलिटी शो ‘नच बलिए’ में नजर आ चुकीं हैं और विनर भी बन चुकीं हैं. अब सुप्रिया और सचिन एक लड़की के पेरेंट्स बन चुके हैं. सचिन और सुप्रिया की बेटी का नाम श्रिया पिलगांवकर है जो टीवी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं.

तीन माह बाद अपने बेटे से मिले श्वेता तिवारी के पति अभ‍िनव कोहली, साझा की खूबसूरत फोटो

'भाभी जी घर पर हैं' का ये स्टार अब नजर आएगा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा में, धमाकेदार होगी एंट्री

'इंडियाज बेस्ट डांसर' के सेट पर सोनू सूद ने याद किए अपने संघर्ष के दिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -