तीन माह बाद अपने बेटे से मिले श्वेता तिवारी के पति अभ‍िनव कोहली, साझा की खूबसूरत फोटो
तीन माह बाद अपने बेटे से मिले श्वेता तिवारी के पति अभ‍िनव कोहली, साझा की खूबसूरत फोटो
Share:

टेलीविज़न अभिनेत्री श्वेता तिवारी बीते काफी वक्त से अपनी प्राइवेट जिंदगी को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. एक्ट्रेस के पति अभ‍िनव कोहली के साथ झगड़ों ने बड़ा तूल पकड़ लिया था और इन सबका असर उनके बच्चों पर भी पड़ रहा था. कोरोना लॉकडाउन और श्वेता-अभ‍िनव में अनबन के वजह दोनों एक-दूसरे से अलग रह रहे थे. लेकिन अब 3 माह बाद अभ‍िनव अपने पुत्र रेयांश से बात कर पाए है.

अभ‍िनव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पुत्र संग तस्वीर साझा शेयर करते हुए लिखा हैं- 'आज बड़े दिनों बाद खुशी आई हैं. आज 3 माह बाद मेरी रेयांश से वीडियो कॉल पर बेहद लंबी बातें हुई हैं. आशा है जल्द ही मिलूंगा भी. आप सब ने बेहद साथ दिया, शुक्रिया. पहले विरोध हद से अधिक था लेकिन तब भी आप ने बेहद शक्ति दी और अब विरोध ना के समान हो गया हैं'.

बता दें की इससे पहले भी अभ‍िनव ने एक और पोस्ट साझा करते हुए लिखा था की- '83 दिन हो गए और मैं तुम्हें अब तक देख नहीं पाया हूं. मैं तुमसे बात करना याद करता हूं. मैं हमारे ड्राइव्स को याद करता हूं. मैं तुम्हें मेरी गोद में याद करता हूं. हर रोज उदासी बढ़ती जा रही है. मुझे नहीं पता कि तुम्हें गले लगाने के लिए मुझे और कितना वेट करना पड़ेगा. हमारा लॉ ऐसा हो गया है कि एक मां, एक पिता से उसके बच्चे को छ‍ीन लेती है. और उस पिता को अदालत में अपने बच्चे से मिलने की गुजार‍िश करनी पड़ती है.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

'इंडियाज बेस्ट डांसर' के सेट पर सोनू सूद ने याद किए अपने संघर्ष के दिन

पार्थ समथान के बाद ये एक्ट्रेस भी छोड़ सकती है 'कसौटी जिंदगी की 2'

सुरभि चंदना के नागिन अवतार के फैन हुए लोग, वायरल हुई फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -