बिग बॉस हाउस में लौटे पारस छाबड़ा, घरवालों की लगाई क्लास
बिग बॉस हाउस में लौटे पारस छाबड़ा, घरवालों की लगाई क्लास
Share:

बिग बॉस 13 में हर एपिसोड के साथ कई सारे टेढ़े ट्विस्ट एंड टर्न्स नजर आ रहे हैं. अपकमिंग एपिसोड में भी जमकर धमाल होने वाला है. पारस छाबड़ा के फैंस के लिए खुशखबरी है. दरअसल, पारस छाबड़ा सीक्रेट रूम से मुख्य घर में जाने वाले हैं. आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अचानक से पारस के बिग बॉस हाउस में लौटेंगे और जहां कई घरवाले खुश होंगे. वहीं कईयों के चेहरे पर टेंशन  नजर आएगी. जैसे ही पारस घर में आते हैं माहिरा शर्मा खुशी के मारे झूम उठती हैं और उनके गले लगा लेती हैं. बिग बॉस में लौटते ही पारस ने अपना गेम शुरू कर दिया है.

घर में लौटते से ही पारस एक-एक कर सभी घरवालों को बेपर्दा करेंगे. प्रोमो वीडियो में पारस विशाल आदित्य सिंह पर भड़ास निकालते हुए दिख रहे हैं. पारस ने विशाल को कहा- तू मेरे पास मत आ, पता नहीं तू कब पीछ से छुरा घोंप दे. माहिरा को किस-हग करने पर भी पारस ने विशाल की क्लास लगाई. पारस ने घरवालों से कहा हैं कि यहां पर कोई किसी का सगा नहीं है. पारस ने अरहान से रश्मि पर दिए विवादित बयान के बारे में भी पूछा.

पारस ने अरहान से कहा- तूं क्या बोल रहा था कि रश्मि का बैंक अकाउंट जीरो हो गया था. वो रोड पर आ गई थी. आज जो यहां हो इनकी वजह से हो. ये जानकर रश्मि देसाई शॉक्ड हो जाती हैं. बिग बॉस के इस प्रोमो को देखकर साफ अंदाजा लगता है कि पारस के आने से घर का माहौल एक बार फिर से गरमाने वाला है. बता दें, सिद्धार्थ की मुख्य घर में एंट्री नहीं हुई है. रिपोर्ट्स है कि सिद्धार्थ का अस्पताल में टाइफाइड का इलाज चल रहा है.

आदित्य नारायण को रिप्लेस कर अब इंडियन आइडल को होस्ट करेंगे जय भानुशाली

हिना खान शोर्ट ड्रेस में आई नजर,फेन्स को स्टाइलिश लुक ने बनाया दीवाना

दिशा वकानी की वापसी से तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक्टर्स को है दिक्कत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -