आदित्य नारायण को रिप्लेस कर अब इंडियन आइडल को होस्ट करेंगे जय भानुशाली
आदित्य नारायण को रिप्लेस कर अब इंडियन आइडल को होस्ट करेंगे जय भानुशाली
Share:

सोनी टीवी का इंडियन आइडल 11 कई कारणों से बार बार खबरों में रहा है। अनु मलिक के जज के रूप में पद छोड़ने और हिमेश रेशमिया द्वारा प्रतिस्थापित किए जाने के बाद , जो नवीनतम हम सुनते हैं, वह सीज़न के मेजबान में परिवर्तन है। प्रतिभाशाली गायक आदित्य नारायण, जो वर्तमान में सीज़न की मेजबानी कर रहे हैं, बहुत जल्द ही जय भानुशाली द्वारा प्रतिस्थापित किया जाएगा। इंडियन आइडल 11 की शुरुआत 11 अक्टूबर से हुई थी और इसमें नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया मौजूद थे। 

लोकप्रिय इंडियन आइडल सिंगिंग रियलिटी शो के होस्ट आदित्य नारायण का स्थान इस हफ्ते के लिए जय भानुशाली ने ले लिया है। शो में इस हफ्ते हिंदी सिनेमा के लेजेंड्री एक्टर्स धर्मेंद्र और आशा पारेख शिरकत करेंगे। गायिकी का यह मुकाबला अलग-अलग सुर के शीर्ष नौ सुपरस्टार गायकों के बीच होगा। जय भानुशाली इस वीकेंड के एपिसोड के लिए सभी की पसंद थे। क्योंकि सिंगिंग शो 'सुपरस्टार सिंगर्स' के प्रतियोगी भी इस शो में प्रदर्शन कर रहे होंगे। इसके अलावा , जय सुपरस्टार सिंगर्स शो को होस्ट कर चुके हैं इसलिए उनका सभी प्रतियोगिओं के साथ बहुत करीबी संबंध है।

शो मिलने पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए भानुशाली कहते हैं, 'मैं बहुत खुश हूं कि मुझे इंडियन आइडल सीजन 11 को होस्ट करने का मौका मिला। शो में इस बार लेजेंड्री धर्मेंद्र जी और आशा जी आए तो, ऐसे शो को होस्ट करना मेरे लिए सोने पर सुहागा है। शो के दूसरे एपिसोड में मेरे पसंदीदा सुपरस्टार बच्चे अल्का जी के साथ आए, और उनसे मिलने के बाद इतने लंबे समय तक मुझे याद करते रहे।'

शादी कर रही है 'कसौटी जिंदगी..' की यह एक्ट्रेस, शामिल होने पहुंची प्रेरणा

अपनी सगाई के दिन बहुत खूबसूरत नजर आएगी नायरा, सौतन संग वायरल हुए फोटोज

प्रियांक शर्मा की दुल्हन बनी हिना खान, देखकर गुस्सा हो सकते हैं बॉयफ्रेंड रॉकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -