हिना खान शोर्ट ड्रेस में आई नजर,फेन्स को स्टाइलिश लुक ने बनाया दीवाना
हिना खान शोर्ट ड्रेस में आई नजर,फेन्स को स्टाइलिश लुक ने बनाया दीवाना
Share:

 लोकप्रिय टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से नाम कमाने वाली अभिनेत्री हिना खान सलमान खान के फेमस शो बिग बॉस 12 में दिखाई दे चुकी हैं. इसके अलावा वो एकता कपूर के टीवी शो कसौटी जिंदगी के 2 में भी कोमोलिका के निगेटिव रोल में निभाया था. वहीं वो छोटे पर्दे से दूर अब जल्द बड़े पर्दे पर छाने के लिए तैयार है. जल्द ही इंडो हॉलीवुड फिल्म में एक ब्लाइंड लड़की के किरदार में नजर आने वाली हैं. साथ ही वो इस साल 72 वें कान फिल्म फेस्टिवल में भी अपने हुस्न का जलवा बिखेर चुकी हैं. इस फिल्म फेस्टिवल में उनके स्टाइलिश लुक ने फेन्स को बहुत प्रभावित किया था. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

 सोशल मीडिया पर अपने फेन्स से जुड़े रहने के लिए हमेशा एक्टिव रहती हैं. वो अपने तमाम फैंस के साथ अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटो और बोल्ड वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में ऐसे ही एक और फोटो हिना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. जिसमे वह बेहद ख़ूबसूरत नजर आ रही हैं, बहुत कम समय में इस फोटो पर ढेर सरे लाइक आ गए हैं . इस फोटो में हिना खान बेहद ही खूबसूरत और हॉट अंदाज में अपने तमाम फैंस को लुभाती हुई नजर आ रही हैं. फोटो में हिना खान ब्लैक कलर की क्रॉप टॉप के साथ डेनिम शॉर्ट्स और व्हाइट लॉन्ग शर्ट में बेहद हॉट और बोल्ड अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही हैं.

इंस्टाग्राम पर शेयर किये गए इस फोटो में फैंस को हिना खान का ये बोल्ड अंदाज काफी पसंद आ रहा है. इसके साथ ही हिना खान ने कुछ और फोटो भी शेयर की हैं. फोटो में हिना खान दुल्हन के रूप में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. फोटो में हिना खान रेल कलर के ब्राइडल लहंगे में नजर आ रही हैं. साथ ही हिना खान ने हैवी मेकअप किया हुआ है और ब्राइडल ज्वैलरी कैरी किए हुए नजर आ रही हैं. फोटो में हिना खान का ब्राइडल ट्रेडिशनल लुक काफी पसंद आ रहा है.

शादी कर रही है 'कसौटी जिंदगी..' की यह एक्ट्रेस, शामिल होने पहुंची प्रेरणा

अपनी सगाई के दिन बहुत खूबसूरत नजर आएगी नायरा, सौतन संग वायरल हुए फोटोज

प्रियांक शर्मा की दुल्हन बनी हिना खान, देखकर गुस्सा हो सकते हैं बॉयफ्रेंड रॉकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -