बिग बॉस 13 के Fixed विनर हैं सिद्धार्थ, पारस छाबड़ा ने बताई सच्चाई

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 के बाद पारस छाबड़ा रियलिटी शो मुझसे शादी करोगे में अपने लिए दुल्हन की तलाश कर रहे हैं.इसके साथ ही  बिग बॉस के फिनाले तक पहुंचकर पारस ने 10 लाख रुपये लेकर शो छोड़ा था. वहीं पारस तो 10 लाख के सूटकेस के साथ बाहर निकल गए परन्तु शो के विनर बने सिद्धार्थ शुक्ला की जीत पर काफी सवाल उठे. सिद्धार्थ को शो का बायस्ड और fixed विनर बताया गया. इसके साथ ही अब एक इंटरव्यू में पारस छाबड़ा ने सिद्धार्थ शुक्ला के फिक्स्ड विनर होने की खबरों पर रिएक्ट किया है. पारस ने सिद्धार्थ की जीत को बायस्ड बताने वालों को लताड़ा है. पारस के अनुसार , सिद्धार्थ शुक्ला को फिक्स्ड विनर कहने  की बात गलत है. 

पारस ने कहा- अगर शो फिक्स्ड होता तो मैं अपना फिक्स करवाकर जाता. मैं क्यों हारकर नेशनल टेलीविजन पर अपनी बेइज्जती करवाता.''अगर सच में फिक्सिंग होती हो सीजन शुरू होने से पहले ट्रॉफी के लिए बोली लगाई जाती. इसके साथ ही सभी ट्रॉफी को खरीदने के लिए उतारू होते. परन्तु ऐसा कुछ भी नहीं होता है. कुछ फिक्सिंग नहीं है. ये सब बेकार की बातें हैं.''पारस ने बताया कि आप शो में जाकर जो अपनी पर्सनैलिटी दिखाते हो उसके आधार पर जनता अपना फैसला सुनाती है. लोग आपको वोटिंग के जरिए प्यार देते हैं.कई सेलेब्स ने बिग बॉस 13 को बायस्ड कहा. वहीं सिद्धार्थ की जीत पर सवाल उठाए. इस पर पारस ने कहा- यदि लोग शो को बायस्ड कह रहे हैं तो वो ऐसे लोगों की सोच है. जनता की सोच ऐसी नहीं है.

''कुछ लोगों ने ये सब जानबूझकर फैलाया है. ताकि विनर को नीचा दिखाए जा सके और जो विनर नहीं है उसे ऊपर उठाया जा सके. इसके साथ ही ये और कुछ नहीं बस पब्लिसिटी स्टंट है.''पारस से शिल्पा शिंदे के उस खुलासे पर भी सवाल किया गया, जहां एक्ट्रेस ने दावा किया था कि वे सिद्धार्थ को डेट कर चुकी हैं. वहीं जवाब में पारस ने कहा कि उन्हें इसके बारे में कुछ पता नहीं है. वहीं सिद्धार्थ की जीत पर बोलते हुए पारस ने कहा- वो डिजर्विंग है तभी जीता है. उसने गेम में अपने हर रंग दिखाए हैं. लोगों ने उसे प्यार दिया है. यदि बिग बॉस ऐसे फिक्स्ड होने वाला होता तो सारे विनर फिक्स्ड होते. टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे भी फिक्स्ड थीं इसका मतलब. परन्तु ऐसा नहीं है.पारस छाबड़ा ने कहा- मैंने पहले भी रियलिटी शोज किए हैं. मुझे उनके कॉन्सेप्ट पता है. वहीं इसलिए मैं कह रहा हूं कि कोई भी रियलिटी शो फिक्स्ड नहीं हो सकता है.

बिगबॉस के बाद सपना चौधरी के करियर में आया बेहतरीन परिवर्तन

अबिनास नायक बने 'मास्टर शेफ सीजन 6' के विजेता

राऊड़ी हीरो प्रिंस सिंह की ये फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर मचा रही धमाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -