बिगबॉस के बाद सपना चौधरी के करियर में आया बेहतरीन परिवर्तन
बिगबॉस के बाद सपना चौधरी के करियर में आया बेहतरीन परिवर्तन
Share:

डांसर सपना चौधरी हरियाणा में तो हमेशा से ही पॉपुलर रही हैं परन्तु बिग बॉस ने उनकी लोकप्रियता में बेतहाशा बढ़ोत्तरी की है। इसके साथ ही करोड़ों दिलों की धड़कन सपना चौधरी पहले केवल स्टेज शो ही किया करती थीं परन्तु लोकप्रियता बढ़ने के साथ उन्होंने स्टेज शो कम कर दिए हैं। इसके साथ ही सपना अब एक के बाद एक फिल्में और म्यूजिक वीडियो एलबम कर रही हैं। 'बिग बॉस 11' (2017-18) में हिस्सा लेने के बाद उनके लुक्स में भी काफी परिवर्तन आया है। वहीं गांव की छोरी से अलग सपना अपनी खूबसूरती से किसी भी ग्लैमरस अभिनेत्री को टक्कर देती हैं। इसके साथ ही सपना चौधरी के निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने बहुत ही कम उम्र में पिता को खो दिया। वहीं जिसके बाद घर की जिम्मेदारी सपना पर आ गई। उन्होंने अपनी मां, भाई और बहन के लिए काम करना शुरू कर दिया। सपना लगातार स्टेज डांस करती थीं। उनके गाने और डांस स्टेप सुपरहिट रहे।

इसके साथ ही सपना चौधरी का जन्म 25 सितंबर 1990 को हरियाणा के रोहतक जिले में हुआ। वहीं उन्होंने अपनी शुरुआती पढ़ाई रोहतक से ही की। वर्ष  2008 में जब पिता का निधन हुआ तो सपना की उम्र केवल 12 साल थी।वहीं घरवालों की मदद के लिए सपना चौधरी सिंगिंग और डांसिंग करने लगीं। इसके अलावा सपना ने धीरे-धीरे पूरे हरियाणा में खूब नाम कमाया। उनका पहला प्रोग्राम 10 दिसंबर 2012 में हरियाणा के कैथल जिले में हुआ। इसके साथ ही उस प्रोग्राम के लिए सपना को पैसे नहीं मिले परन्तु अगले ही प्रोग्राम के लिए उन्होंने करीब 3 हजार रुपये की कमाई की। सपना चौधरी का पहला ही गाना 'सॉलिड बॉडी' सुपरहिट रहा था। उनकी पॉपुलरिटी हरियाणा से बढ़कर दूसरे राज्यों तक फैलती चली गई। लोग उन्हें यूपी, राजस्थान, दिल्ली और पंजाब में भी पहचानने लगे थे।

 सपना चौधरी ने बिग बॉस सीजन 11 में हिस्सा लिया। जहां पर उन्होंने अपनी अदाओं से सभी का दिल जीत लिया। बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद तो सपना चौधरी जैसे चारों ओर छा सी गईं। अब वो देश भर में स्टेज शो कर रही हैं। यही नहीं सपना ने कई फिल्में की हैं और यूट्यूब पर उनके गाने धूम मचा रहे हैं।इसके साथ ही  सपना चौधरी की खास बात ये है कि वो स्टेज पर अकेले ही परफॉर्म करती हैं। उनके साथ कोई को-स्टार नहीं होता। वहीं सपना चौधरी के डांस स्टेप्स हर कोई फॉलो करता है। अकेले परफॉर्मेंस के दम पर ही सपना ने अपनी एक पहचान बनाई और लाखों लोगों के दिलों की धड़कन बन गईं। स्टेज पर सपना चौधरी हमेशा सलवार सूट में ही परफॉर्म करती दिखी हैं हालांकि अब उनका लुक स्टेज पर थोड़ा बदलता दिख रहा है। कई प्रोग्राम में वो वेस्टर्न ड्रेस में दिखी हैं। 

अबिनास नायक बने 'मास्टर शेफ सीजन 6' के विजेता

राऊड़ी हीरो प्रिंस सिंह की ये फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर मचा रही धमाल

'इश्कबाज' की एक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव ने अपने किरदार को लेकर बोली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -