अबिनास नायक बने 'मास्टर शेफ सीजन 6' के विजेता
अबिनास नायक बने 'मास्टर शेफ सीजन 6' के विजेता
Share:

टीवी का जाना माना चैनल स्टार प्लस पर प्रसारित 'मास्टर शेफ इंडिया' सीजन 6 का फिनाले हो गया है। इसके साथ ही शो के विजेता अबिनास नायक बने। वहीं ट्रॉफी अपने नाम करने के साथ-साथ अबिनास को 25 लाख रुपये नकद मिले।वहीं इस सीजन को मशहूर शेफ विकास खन्ना, रणवीर बरार और विनीत भाटिया जज कर रहे थे। इसके साथ ही फिनाले की बात की जाए तो अबिनास नायक के साथ आकांक्षा खत्री, ओनड्रिला बाला और स्मृतिश्री सिंह ने फाइनल तक सफर तय किया।

वहीं 27 साल के अबिनास उड़ीसा से शो में हिस्सा लेने पहुंचे थे। इसके अलावा 'मास्टर शेफ इंडिया' में हिस्सा लेने से पहले वो टेक्नोलॉजी एनालिस्ट का काम करते थे। इसके अलावा अबिनास अलग-अलग तरह के व्यंजनों से जजों को प्रभावित करने में कामयाब रहे। वहीं अबिनास की खास बात ये थी कि एक कुक के तौर पर उन्होंनेे सामग्री और स्वाद के अपने ज्ञान का प्रदर्शन किया और दूसरे प्रतियोगियों से आगे बढ़ गए। फ़िलहाल बाकी कंटेस्टेंट ने भी बेहतरीन प्रदर्शन किया। 

'मास्टर शेफ इंडिया 6' की शुरुआत सात दिसंबर 2019 को हुआ था। इस बार फिर से सेलिब्रिटी शेफ विकास खन्ना जज के तौर पर लौटे। इसके साथ ही उनके साथ रणवीर बरार की भी एंट्री हुई। शो में कुल 15 प्रतियोगियों ने हिस्सा लिया था। वहीं उन सभी को पीछे छोड़ते हुए अबिनास नायक शो के विजेता बने। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 'मास्टर शेफ इंडिया' की शुरुआत साल 2010 में अक्षय कुमार ने की थी। वहीं अक्षय इसे होस्ट करते नजर आए थे। वहीं अबिनास नायक से पहले पंकज भदौरिया, शिप्रा खन्ना, रिपुदमन हांडा, निकिता गांधी और कीर्ति भुतिका इस शो के विजेता रह चुके हैं।

राऊड़ी हीरो प्रिंस सिंह की ये फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर मचा रही धमाल

'इश्कबाज' की एक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव ने अपने किरदार को लेकर बोली ये बात

पानी में तैरती नजर आई मोनालिसा, यहाँ देखे बोल्ड फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -