आकांक्षा पूरी को पसंद आया सिडनाज़ का गाना
आकांक्षा पूरी को पसंद आया सिडनाज़ का गाना
Share:

टीवी के जाने माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का ब्रैंड न्यू सॉन्ग भुला दूंगा नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है. इसके साथ ही फैंस को गाने में सिडनाज की केमिस्ट्री बेहद पसंद आ रही है. इस रोमांटिक ट्रैक को 10 घंटे में 10 मिलियन व्यूज मिले. वहीं विंदू दारा सिंह सिडनाज के सॉन्ग की तारीफ करते नहीं थक रहे.इसके साथ ही अब पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी ने सिडनाज के गाने की तारीफ की है. वहीं आकांक्षा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर गाने का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- भुला दूंगा को लूप में सुन रही हूं. इसके साथ ही दर्शन रावल की जादुई आवाज, सिडनाज की केमिस्ट्री देख हम सभी उनके प्यार में पड़ना चाहते हैं.

 वहीं खूबसूरत केमिस्ट्री. वहीं आप दोनों को गाने के लिए शुभकामनाएं.वहीं मालूम हो, आकांक्षा पुरी और सिद्धार्थ शुक्ला में दोस्ती है. आकांक्षा ने सिद्धार्थ को बिग बॉस में भी सपोर्ट किया था. आपकी जानकारी के लिए बता दें की  सिद्धार्थ और आकांक्षा के रिलेशन में होने की भी खबरें रही हैं. परन्तु आकांक्षा ने कभी इन्हें सही नहीं बताया. इसके साथ ही आकांक्षा के अनुसार , वे और सिद्धार्थ बस अच्छे दोस्त हैं. इसके साथ ही सिडनाज से पहले पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा का सॉन्ग बारिश रिलीज हुआ था. जिसे ठीक ठाक रिस्पॉन्स मिला था. 

फिलहाल जिस तरह आकांक्षा ने सिद्धार्थ के गाने की तारीफ की है, उन्होंने एक्स बॉयफ्रेंड पारस के सॉन्ग पर रिएक्ट नहीं किया था. वहीं पारस और आकांक्षा का ब्रेकअप हो चुका है.इसके साथ ही  जिस दौरान पारस बिग बॉस हाउस में थे, तब उनकी और माहिरा शर्मा के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं. ये सब देख आकांक्षा काफी अपसेट हुई थीं. इसके बाद में जब पारस ने सरेआम आकांक्षा के साथ उनके रिश्ते का मजाक बनाया, तो आकांक्षा ने भी एक्टर से ब्रेकअप करना ही बेहतर समझा.वहीं  ब्रेकअप के बाद आकांक्षा ने पारस के नाम का टैटू भी हटवा लिया है.

कोरोना वायरस के कारण बिगबॉस के दोबारा प्रसारण पर बोले लोग

जानिये रेडमी का 98-इंच वाला Smart TV Max के फीचर्स

मॉनी रॉय ने किये घर बैठे यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -