जानिये रेडमी का 98-इंच वाला Smart TV Max के फीचर्स
जानिये रेडमी का 98-इंच वाला Smart TV Max के फीचर्स
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी (Xiaomi) ने रेडमी स्मार्ट टीवी मैक्स (Redmi Smart TV Max) को चीन में लॉन्च कर दिया है। इसके साथ ही इस स्मार्ट टीवी की खास बात यह है कि इसका डिस्प्ले 98 इंच का है, वहीं जो 4के एचडीआर को सपोर्ट करता है। इसके अलावा कंपनी ने इस टीवी में डॉल्बी साउंड सिस्टम के साथ कई सारे खास फीचर्स दिए हैं। फिलहाल , रेडमी स्मार्ट टीवी मैक्स की अन्य देशों में लॉन्चिंग को लेकर अभी तक जानकारी नहीं मिली है।

Redmi Smart TV Max की कीमत 
शाओमी के लेटेस्ट रेडमी स्मार्ट टीवी मैक्स की कीमत चीनी युआन 19,999 (करीब 2,15,400 रुपये) है। इस टीवी की सेल 9 अप्रैल से शुरू हो सकती है । आपको बता दें कि कंपनी ने इससे पहले भारतीय बाजार में कम कीमत वाले कई स्मार्ट टीवी उतारे थे।

Redmi Smart TV Max की स्पेसिफिकेशन 
फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस टीवी में 98 इंच का 4के एचडीआर डिस्प्ले दिया है, वहीं जो यूजर्स को सिनेमा हॉल का अहसास दिलाता है। इसके साथ ही इस टीवी में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस, चार जीबी रैम, 64 जीबी स्टरोरेज, 1.9GHz Amlogic T972 क्वाड कोड चिप और PatchWall UI का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को कनेक्टिविटी के लिए इस टीवी में ब्लुटूथ, एचडीएमआई पोर्ट और वॉइस कंट्रोल सिस्टम मिला है।

Redmi Smart TV Max के अन्य फीचर्स 
उपभोक्ताओं को शानदार साउंड देने के लिए कंपनी ने इस टीवी में डॉल्बी + डीटीएस दिया है। इसके साथ ही इसमें स्पीकर के साथ बेस मौजूद हैं, जो बेहद शानदार साउंड प्रोड्यूस करते हैं। 

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना होगा और भी आसान

वर्क फ्रॉम होम के लिए इन टिप्स से मिल सकती है मदद

नेटफ्लिक्स ने ऐसे किया डाटा की समस्या का समाधान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -