कोरोना वायरस के कारण बिगबॉस के दोबारा प्रसारण पर बोले लोग
कोरोना वायरस के कारण बिगबॉस के दोबारा प्रसारण पर बोले लोग
Share:

कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या भारत में लगातार बढ़ रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की आंकड़ा 500 के पार पहुंच गया है और इस वजह से पूरे देश में लोग डरे हुए हैं। वहीं इसके प्रकोप से बचने के लिए भारत सरकार ने एक महत्वपूर्ण कदम उठाया है। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को एलान किया कि भारत को 21 दिन के लिए यानी 14 अप्रेल तक के लिए लॉकडाउन कर दिया गया है।

इसके साथ ही ये लॉकडाउन कल रात यानी मंगलवार रात 12 बजे से लागू हो गया। वहीं लॉकडाउन का मतलब है कि कोई भी शख्स अपने शहर तो दूर घर से बाहर भी नहीं निकल सकता है। फिलहाल खाने–पीने जैसी जरूरत का सामान लेने वो बाहर जा सकता है। वहीं पीएम के इस फैसले का लोग पूरी तरह से सपोर्ट कर कर रहे हैं, परन्तु इस 21 दिन के लॉकडाउन से उन्हें एक फेमस टीवी रिएलिटी शो की याद भी आ गई है।

आपको बता दें की हम किस रिएलिटी शो की बात कर रहे हैं आप समझ ही गए होंगे। जी हां, 21 दिन घर में बंद रहने से लोगों को बिग बॉस की याद आ गई है। इसके साथ ही ट्विटर पर लोग #BiggBoss हैशटेग के साथ तरह-तरह के ट्वीट कर रहे हैं और अपना एक्सपीरियंस साझा  रहे हैं। वहीं अच्छी बात ये है कि लोग इस गेम को याद दिलाते हुए एक दूसरे को घर में रहने की सलाह दे रहे हैं। इसके साथ ही कोई ट्वीट कर कह रहा है कि हमें इस गेम को अच्छे से खेलना है और बाहर नहीं होना है तो कोई इसे लेकर मस्ती कर रहा है कि जो लोग बिग बॉस को देखकर नहीं समझ पाते उन्हें अब समझ आएगा कि बिग बॉस क्या है। वहीं कुल मिलाकर लोग इस गंभीर परिस्थिती को भी पॉजिटिविटी के साथ हैंडल कर रहे हैं।

जानिये रेडमी का 98-इंच वाला Smart TV Max के फीचर्स

मॉनी रॉय ने किये घर बैठे यह काम

क्वारंटाइन सेंटर की सफाई को लेकर बोली एक्ट्रेस, तो यूजर ने कर दिया ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -