पारस छाबड़ा-माहिरा शर्मा का म्यूजिक वीडियो हुआ रिलीज
पारस छाबड़ा-माहिरा शर्मा का म्यूजिक वीडियो हुआ रिलीज
Share:

बिगबॉस के फेम पारस छाबड़ा बिगबॉस के समय से ही सुर्खियों में रहते है | घर के अंदर माहिरा और आकांक्षा को लेकर कई बार बहुत सारी बाते हुई है|  इसके अलावा एक्ट्रेस माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा की दोस्ती बिग बॉस के घर से ही काफी ज्यादा पसंद की गयी है. वहीं अब दोनों का साथ में एक सॉन्ग रिलीज हो रहा है. बता दें की गाने के बोल हैं हैशटैग लव सोनिए. और इस गाने में पारस और माहिरा की बॉन्डिंग जबरदस्त दिखाई दे रही है| साथ ही गाने में लॉकडाउन के दौरान उभरते प्यार को दिखाया जा रहा है. 

टीवी एक्टर पारस और माहिरा वीडियो कॉल्स के जरिए एक-दूसरे से जुड़े रहते हैं. साथ ही गाने में अगल-अलग होते हुए भी दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग दिखाई गयी है. दोनों के इस म्यूजिक वीडियो को बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है. यह गाना मीत ब्रोस ने बनाया है. और लिरिक्स Mellow D के हैं. बता दें की ये पहली बार नहीं है जब पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा साथ में किसी म्यूजिक वीडियो में दिख रहे हैं. वहीं इससे पहले दोनों ने दर्शन रावल के गाने बारिश में साथ काम किया था. 

वहीं इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री फैन्स को बहुत पसंद आई . टीवी शो बिग बॉस 13 की बात की जाए  तो घर में शुरु से ही  पारस और माहिरा की दोस्ती देखने को मिली है . बिग बॉस में हमेशा ऐसा होता है की जो शुरुआत में दोस्त होते हैं वो आखिर में अलग हो जाते हैं, जिसमे से एक उदाहरण है आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच की दोस्ती. परन्तु  पारस और माहिरा की दोस्ती आखिर तक चली और आज भी कायम है. बता दें की दोनों हर समय  साथ रहते थे. शुरू से लेकर आखिर तक दोनों के बीच अच्छा रिश्ता देखने को मिला है . घर से निकलने के बाद भी दोनों की बॉन्डिंग बरकरार है.

 

महंगे बैग्स को लेकर हिना खान को पड़ी डांट

मेरे डैड की दुल्हन में होगी नयी एंट्री, कहानी में आएगा ट्विस्ट

सिद्धार्थ शुक्ला ने फैन्स को ऐसे किया मोटिवेट, वायरल हुआ मेसेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -