मेरे डैड की दुल्हन में होगी नयी एंट्री, कहानी में आएगा ट्विस्ट
मेरे डैड की दुल्हन में होगी नयी एंट्री, कहानी में आएगा ट्विस्ट
Share:

टीवी सीरियल्स की शूटिंग शुरू होने के बाद कई शोज की शूटिंग अब शुरू होने लगी है|वहीं सोनी टीवी के सीरियल 'मेरे डैड की दुल्हन' में बहुत जल्द एक नयी एंट्री होने वाली है| असल में शालीन मल्होत्रा इस शो में एंट्री लेने वाले है| जो लीड रोल में नजर आएंगे और उनके किरदार का नाम ऋषि हो सकता है. इसके साथ ही लॉकडाउन से पहले इस सीरियल में अम्बर और गुनीत की लव स्टोरी दिखा रहे थे. बता दें की इस किरदार को वरुण बडोला और श्वेता तिवारी प्ले कर रहे हैं, परन्तु अब  लॉक डाउन के बाद अम्बर की बेटी निया की लव स्टोरी भी शुरू होने वाली है क्यूंकि शालीन मल्होत्रा अंजलि तिवारी के ऑपोज़िट होंगे.एक मीडिया रिपोर्टर के साथ बातचीत में उन्होंने अपने किरदार के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि,"अर्जुन के बाद मैंने जितने भी रोल किए हैं अभी तक वो सब अलग ही हैं. मैंने 'लाडो-वीरपुर की मर्दानी' किया, 'कोई लौट के आया है' किया, अब तक जितने भी किरदार किए हैं वो ब्रूडिंग, स्ट्रांग, मैस्कुलिन टाइप के ही किए हैं. 

ये जो ऋषि का किरदार है वो पहला ऐसा किरदार है जो बहुत अलग है. ऋषि एक बिज़नेसमैन है जो हँसता है, चार्मिंग है, ढेर सारी बातें करता है, लोगों को मैनिपुलेट करता है और उसे अपना काम निकलवाना आता है."शालीन के लिए ऋषि का रोल निभाना काफी ज्यादा चैलेंजिंग होने वाला है. उन्होंने कहा कि,"असल ज़िन्दगी में मैं ऋषि जैसा ही हूं, बिलकुल भी गंभीर नहीं हूं. परन्तु अब तक मैंने जितने भी किरदार किए हैं चाहें वो ऐसीपी अर्जुन हो, मेजर राजवीर मल्होत्रा हो या फिर युवराज चौधरी का किरदार हो, वो सब गंभीर वाले किरदार थे और जो ऋषि है वो शालीन मल्होत्रा के जैसा ही है. इसीलिए अब लगता है मेरे लिए ये बड़ा मुश्किल होने वाला है अपनी असल ज़िन्दगी वाले व्यवहार को पर्दे पर दिखाना क्यूंकि अब तक कभी मौका नहीं मिला आपने आपको प्ले करने का."वहीं एक्टर अपने हर रोल में डिफरेंट दिखने की कोशिश करता हैं.शालीन ने बताया कि ऋषि के रोल में वो अलग और यंग नज़र आने वाले हैं.इसके आगे बताया कि,"मैंने हर करैक्टर में वेट गेन किया है, मसल्स बढ़ाए हैं, परन्तु ऋषि के किरदार के लिए मैंने अपने आपको बहुत पतला किया है. मेरे ख्याल से हार्डली कोई बिज़नेस मैन होगा जो सिक्स पैक या ऐट पैक लेकर घूमता होगा. 

आप मार्क ज़ुकेरबर्ग को देख लीजिये, जवानी में बिल गेट्स को देखिये, स्टीव जॉब्स को देख लीजिये ये सब बड़े लीन और एवरेज बिल्डअप के हैं. मैं पूरे लॉकडाउन में डाइट पर था, बहुत कसरत की है घर पर, बहुत ध्यान दिया है अपने ऊपर जिससे करैक्टर में फिट हो सकूं."एक्टर ने ये भी बताया की उन्होंने ये सीरियल शुरुआत से फॉलो किया है. आगे कहा कि,"दो-तीन रीज़न हैं, एक मैं वरुण बडोला और श्वेता तिवारी का बहुत बड़ा फैन हूँ. वरुण जी को तो मैंने सामने भी बोला है कि मैं उनका फैन हूँ क्यूंकि अभी के समय में वो टीवी इंडस्ट्री में टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं. और श्वेता तिवारी की बात करूँ तो टेक्नीकली वो कहीं से भी इतनी बड़ी नहीं लगती हैं. मेरी मम्मी कसौटी ज़िन्दगी भी देखती थी, मैं तब से देख रहा हूं उनको, वो वैसी ही हैं, वो उतनी ही खूबसूरत लगती हैं और उनकी अदाकारी भी बहुत अच्छी है. बहुत कुछ सीखने को मिलेगा मुझे."इसके अलावा उन्होंने ये भी बताया कि,"फिलहाल तो मुझे इतना पता है कि ऋषि निया के डैड की दुल्हन तब ढुंढ़वाएगा जब वो खुद की दुल्हन ढूंढ लेगा. अब पता नहीं वो मदद करेगा की नहीं करेगा, परन्तु  इतना मुझे ज़रूर पता है कि इस सीरियल में बहुत कुछ बदल सकता है. ऋषि का किरदार बहुत ही अच्छा और पॉसिटिव रोल  है.

कसौटी जिंदगी की में आ रहा है नया मोड़, इस दिन होगा टेलीकास्ट

मिस्टर बजाज के रोल में करण पटेल ने फैंस के लिए कही यह बात

पार्थ समथान ने बताई लॉकडाउन के दौरान की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -