महंगे बैग्स को लेकर हिना खान को पड़ी डांट
महंगे बैग्स को लेकर हिना खान को पड़ी डांट
Share:

लॉक डाउन के दौरान लगभग सभी टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहे है | वहीं कभी कोई अपना दुःख बताता रहा या किसी ने लोगो को एंटरटेन किया | इनमे से ही एक है टीवी की जाने मानी अदाकारा हिना खान| टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने फैंस के साथ रोजाना कोई न कोई बता शेयर की हैं. इसके अलावा अपने डेली रूटीन के बारे में फैंस को अपडेट करती रहती हैं.हिना खान ने अपने पैरेंट्स संग वीडियो भी शेयर की है. वहीं अब अदाकारा ने एक वीडियो साझा किया है जिसमें उनकी मां उनपर गुस्सा कर रही हैं.

जानकारी के लिए बता दें की हिना ने ये वीडियो इंस्टा स्टोरी पर साझा की थी. इसमें हिना खान की मां उन्हें अपने महंगे बैग्स को संभालकर ना रखने की वजह से डांट रही हैं.इस वीडियो में अदाकारा की मां उनके बैग्स संभालते हुए नजर आ रही हैं. असल में हिना खान रूम में एंटर करते हुए अपनी मां से पूछ रही हैं कि क्या कह रही हो? फिर हिना की मां गुस्सा करते हुए बोलती हैं- महंगे महंगे बैग लाती हो फिर उनकी फिक्र नहीं करती हो. ये नहीं सोचती कि उनको थोड़ा बाहर रखूं मैं. इस समय बारिश का सीजन है. वे खराब हो जाएंगे.

वहीं हिना खान अपनी मां से कहती हैं कि आप रखोगी ना इनका ध्यान. इसके बाद जवाब देते हुए हिना की मां ने कहा- हां मैं तो रखूंगी ही. मुझे तो फिक्र है. हिना ने इंस्टा स्टोरी पर अपने लग्जरी बैग्स के कलेक्शन को भी साझा किया हैं. एक्ट्रेस ने तस्वीर साझा करते हुए बताया कि उनकी मां ने बैग्स की प्रॉब्लम को सुलझा दिया है.यदि बात की जाए हिना खान के वर्कफ्रंट की तो बीते दिनों एक्ट्रेस ने अपने एक प्रोजेक्ट के लिए डबिंग की है. और उसकी तस्वीरें हिना ने इंस्टा स्टोरी पर साझा की थीं. साथ ही कुछ प्रोजेक्ट्स के लिए हिना खान ने घर से ही शूट शुरू कर दिया हैं. टीवी अदाकारा हिना ने टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से अपने करियर की शुरुआत की थी इसमें हिना ने लीड रोल प्ले किया था.

इंदौर में कोरोना से मौत का सिलसिला है जारी, अब तक 241 लोगों ने तोड़ा दम

कसौटी जिंदगी की में आ रहा है नया मोड़, इस दिन होगा टेलीकास्ट

कसौटी जिंदगी की में आ रहा है नया मोड़, इस दिन होगा टेलीकास्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -