कृष्ण के बाद भगवान राम के अवतार में नजर आएंगे निर्णय समाधिया
कृष्ण के बाद भगवान राम के अवतार में नजर आएंगे निर्णय समाधिया
Share:

भगवान श्री राम की जन्मभूमि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण शुरू होने से पहले भारत के लोगों के भीतर काफी उत्साह भरा हुआ है. इसमें टेलीविज़न के शोज कैसे पीछे रह सकते हैं. टेलीविज़न सीरियल 'कहत हनुमान जय श्री राम' में अब तक बाल हनुमान की कहानी पर ही ध्यान दिया जा रहा था, लेकिन अब इसमें भगवान राम के जन्म की कहानी भी प्रारंभ होने जा रही है. शो के शुरुआत में भगवान राम का बाल्यावस्था ही दिखाया जाएगा जिनकी भूमिका निभाने के लिए बाल एक्टर निर्णय समाधिया का चयन किया गया है.

इस सीरियल के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि कैसे बाल हनुमान, भगवान राम से मुलाकात करने की इच्छा जाहिर करते हैं, और देवता उन्हें अयोध्या पहुंचा देते हैं. अयोध्या पहुंचते ही हनुमान की मुलाकात भगवान राम के पिता राजा दशरथ से हो जाती है और यहीं से प्रारंभ होती है हनुमान के जीवन की एक नई यात्रा.

बता दें की हनुमान को भगवान श्री राम का परम भक्त माना जाता है और भक्ति के केस में हर जगह पर हनुमान की मिसाल दी जाती है. हनुमान ने श्री राम की सहायता उनकी पत्नी माता सीता को ढूंढने और रावण के शिकंज से छुड़ाने में तो की ही थी, साथ ही उन्होंने अपना सीना चीरकर श्री राम के प्रति अपने भक्ति का भी प्रमाण दिया था. श्री राम की भूमिका निभाने के लिए जिन एक्टर निर्णय समाधिया का चयन किया गया है, वह इससे पहले 'परमावतार श्री कृष्ण' में बाल कृष्ण का किरदार निभा चुके है. 

'नागिन 5' इस दिन टीवी पर देगा दस्तक, नागिन अवतार में तहलका मचएगी हिना खान

तारक मेहता में आया नया ट्विस्ट, बिजली बिल ने बढ़ाई भिड़े की चिंता

बिग बॉस 13 के रनरअप आसिम रियाज पर हुआ बड़ा हमला, बुरी तरह हुए जख्मी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -