तारक मेहता में आया नया ट्विस्ट, बिजली बिल ने बढ़ाई भिड़े की चिंता
तारक मेहता में आया नया ट्विस्ट, बिजली बिल ने बढ़ाई भिड़े की चिंता
Share:

सब टीवी का लोकप्रिय शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' वर्षो से लोगों का एंटरटेनमेंट कर रहा है. शो में हर टॉपिक को बड़े ही हल्के-फुल्के अंदाज में दिखाया जाता है. कोरोना लॉकडाउन के बाद शो के लेटेस्ट नए एपिसोड्स ने जोरदार धमाल मचा दिया है. फिर से शो नंबर वन स्थान पर आ गया है. बीते बुधवार का एपिसोड भी काफी मनोरंजन करने वाला रहा है. शो में गोकुलधाम सोसायटी के एकमेव सेक्रेटरी आत्मराम भिड़े बेहद टेंशन में नजर आए.

बता दें कि एकमेव सेक्रेटरी आत्माराम बिजली के बढ़ते बिल से परेशान हो गए हैं. शो में आत्माराम बोलते हैं- 'बिजली का इतना बिल. लॉकडाउन में सखाराम के पेट्रोल का खर्चा तो कम हो गया, लेकिन बिजली का बिल इतना कैसे बढ़ गया. ये तो बिलकुल गलत है. लॉकडाउन समाप्त हो जाने दो पोपटलाल को बोलकर तुम लोगों के विरुद्ध आंदोलन करता हूं. मिडिल क्लास लोग की कमर टूट जाएगी पैसे भरते-भरते. इंटरनेट का बिल, मोबाइल का बिल कैसे भरेगा मीडिल क्लास लोग, साथ ही ट्यूशन भी कम हो गए हैं. ऐसे ही चलता रहा तो पता नहीं आगे क्या होगा.'

फिर माधवी भिड़े आती हैं और आत्माराम से बोलती हैं कि अब क्या टेंशन है आपको जब भी देखती हूं आप टेंशन में ही नजर आते हो. तो भिड़े बोलते हैं कि बात ही टेंशन की है. फिर माधवी आत्माराम को समझाती हैं. इस दौरान जेठालाल उनके घर आ जाते हैं. क्योंकी जेठालाल खुद भी बेहद परेशान है. जेठालाल जल्दी सोने का प्रयास करते हैं, लेकिन उन्हें नींद नहीं आ रही. इस वजह से वो आत्माराम से जल्दी नींद कैसे आए इसके बारे में पूछने आते हैं. 

बिग बॉस 13 के रनरअप आसिम रियाज पर हुआ बड़ा हमला, बुरी तरह हुए जख्मी

कपिल शर्मा शो में आएगा नया ट्विस्ट, कॉमेडी का डोज़ देने आएंगे फैमिली मेंबर्स

इस स्वदेशी कंपनी ने लॉन्च किए तीन LED स्मार्ट टीवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -