'नागिन 5' इस दिन टीवी पर देगा दस्तक, नागिन अवतार में तहलका मचएगी हिना खान
'नागिन 5' इस दिन टीवी पर देगा दस्तक, नागिन अवतार में तहलका मचएगी हिना खान
Share:

फेमस निर्माता एकता कपूर का सुपरनैचुरल टेलीविज़न सीरियल 'नागिन 5' इन दिनों निरंतर चर्चा में बना हुआ है. कुछ वक्त पहले ही एकता कपूर ने इस बात कि घोषणा कि थी कि शो 'नागिन 5' में इस बार हिना खान नागिन के अवतार में नजर आएगी. ये खबर सामने आते ही फैंस बड़ी ही बेसब्री से शो के ऑन एयर होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जिसके बाद से शो 'नागिन 5' के प्रोमो ने इंटरनेट की दुनिया में तहलकामचा गया था. इसी दौरान 'नागिन 5' के मेकर्स ने इस बात की घोषणा की है कि किस दिन से 'नागिन 5' टेलीविज़न पर दस्तक देने जा रहा है.  

कुछ वक्त पहले ही शो 'नागिन 5' का नया प्रोमो इंटरनेट पर साझा किया गया है. प्रोमो के अनुसार 'नागिन 5' नौ अगस्त से ऑन एयर होने वाला  है. यानि कि सीजन 4 के समाप्त होने के कुछ दिनों बाद ही 'नागिन 5' लोगों का एंटरटेनमेंट करने वाला है. चैनल ने 'नागिन 5' को आठ बजे का स्लॉट दिया हुआ है. अब से हर हफ्ते के रविवार और शनिवार को रात्रि आठ बजे फैंस 'नागिन 5'  को देख पाएंगे.  

बता दें कि शो 'नागिन 5' के इस प्रोमो में हिना खान अपने खूबसूरत नागिन लुक में दिखाई दे रही है. लाल गोल्डन कलर के ड्रेस में हिना खान बेहद शानदार दिखाई दे रही रही हैं. इस अवतार के साथ मैचिंग ज्वैलरी हिना खान के लुक को और भी खूबसूरत बना रही है. फैंस हिना खान के इस अंदाज की तारीफ लगातार कर रहे है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

बिग बॉस 13 के रनरअप आसिम रियाज पर हुआ बड़ा हमला, बुरी तरह हुए जख्मी

कपिल शर्मा शो में आएगा नया ट्विस्ट, कॉमेडी का डोज़ देने आएंगे फैमिली मेंबर्स

इस स्वदेशी कंपनी ने लॉन्च किए तीन LED स्मार्ट टीवी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -