'ऐ मेरे हमसफ़र' ने पूरे किये 100 एपिसोड्स, केक काटकर मनाया जश्न
'ऐ मेरे हमसफ़र' ने पूरे किये 100 एपिसोड्स, केक काटकर मनाया जश्न
Share:

टीवी के कई शोज हैं जो लॉकडाउन के दौरान शुरू हुए। इन्ही में शामिल रहा दंगल टीवी का शो 'ऐ मेरे हमसफ़र'। यह शो बीते दिनों ही शुरू हुआ था और अब इस शो ने अपने 100 एपिसोड पूरे कर लिए हैं। जी हाँ, आपको याद हो तो लॉकडाउन प्रतिबंधों में ढील के तुरंत बाद यह शो शुरू हुआ था। उस दौरान शो की पूरी कास्ट खुश थी ऐसे में अब पूरी कास्ट ने जश्न मनाया है। सभी 100 एपिसोड पूरे करने के लिए बहुत सारे प्रयास कर चुके हैं और इसी वजह से सभी बड़े खुश भी हैं। आज ही शो की पूरी टीम ने सेट पर केक काटकर एक छोटा सा उत्सव मनाया गया।

शो में मुख्य भूमिका निभाने वाली टीना फिलिप का कहना है, "हम अपने शो के लिए मिले सभी प्यार के लिए वास्तव में आभारी हैं। मैं हमेशा सकारात्मक सोचती हूं और सोचती थी कि हमारा शो 100 एपिसोड पूरा करे और आज वह दिन है इसलिए हम बहुत खुशी मना रहे हैं। अगर हम सकारात्मक सोचते हैं, तो चीजें सच हो जाती है। और हम वास्तव में हमारे प्रोड्यूसर्स और दंगल टीवी के लिए आभारी है कि उन्होंने हमें इतना बड़ा अवसर दिया।"

वैसे आपको हम यह भी बता दें कि टीम में कड़ी मेहनत, समर्पण और समझ ने दर्शकों पर सकारात्मक प्रभाव बनाया है और इसलिए शो को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। इस समय शो बहुत पसंद भी किया जा रहा है। वैसे ऐ मेरे हमसफ़र के कास भी एक परिवार जैसे हो गए है क्योंकि वे सेट पर बहुत मस्ती मजाक करते नजर आते हैं।

राखी ने जूली बनकर राहुल महाजन संग पार की सारी हदें, कैप्टेंसी टास्क पर लगेगा ब्रेक

हिना खान को याद आये वेकेशन के दिन, शेयर की तस्वीरें

जनवरी में नहीं मार्च में होगा 'बिग बॉस 14' का फिनाले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -