रोहनप्रीत ने शो के मंच पर किया खुलासा, कैसे हुई मुलाकात
रोहनप्रीत ने शो के मंच पर किया खुलासा, कैसे हुई मुलाकात
Share:

सोनी एंटरटेनमेंट टीवी का फेमस सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' अब तक ऑडियंस के बीच अपना जलवा बिखेरने में सफल रहा है। इस पर आए गायक हर दिन अपने प्रदर्शन से सभी का दिल जीत रहे हैं। इस मध्य इंडियन आइडल 2020 को और भी विशेष बनाने के लिए स्पेशल शादी एपिसोड रखा गया है। इस एपिसोड में रोहनप्रीत सिंह, भारती सिंह, हर्ष लिम्बाचिया तथा नेहा कक्कड़ बतौर मेहमान के रूप में शो में दिखाई देंगे। वही नेहा तथा रोहनप्रीत शादी के पश्चात् पहली बार इंडियन आइडल 12 पर साथ दिखाई देंगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

वही नेहा कक्कड़ तथा उनके हस्बैंड रोहनप्रीत इंडियन आइडल के मंच पर शादी की थीम पर आधारित विशेष एपिसोड में दिखाई देंगे। इतना ही नहीं रोहनप्रीत ने यह भी कहा कि वो खुद तथा उनका परिवार नेहा एवं उनकी अचीवमेंट्स पर प्राउड फील करता है। इतने बड़े स्टेज पर खड़ा होने के लिए रोहनप्रीत स्वयं को शुक्रगुजार मानते हैं। उन्होंने यह भी बोला कि उन्होंने अपनी मां से इस बात का जिक्र किया है कि वे खुशकिस्मत हैं कि नेहा के कारण उन्हें इतने प्रतिष्ठित मंच पर आने का अवसर प्राप्त हुआ है। नेहा कक्कड़ भी अपने हस्बैंड की इन बातों को सुनने के पश्चात् स्टेज पर भावुक होती नजर आ रही हैं।

रोहनप्रीत ने इंडियन आइडल के अपने एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए कहा, 'यह सबसे बड़े स्टेज में से एक है तथा मैं अपनी वाईफ की वजह से इस पर खड़ा हूं कि मैं स्वयं को बेहद भाग्यशाली मानता हूं। मुझे नेहा पर इतना प्रॉउड फील होता है कि वह किसी भी चीज को छूती है तो वो सोना बन जाती है। मैं सच में प्रसन्न हूं कि वह मेरे साथ है।' 

'ऐ मेरे हमसफ़र' ने पूरे किये 100 एपिसोड्स, केक काटकर मनाया जश्न

अनुपमा ने वनराज के सामने रख दिए दो विकल्प, क्या काव्या को लेकर चले जाएगा वनराज

राखी ने जूली बनकर राहुल महाजन संग पार की सारी हदें, कैप्टेंसी टास्क पर लगेगा ब्रेक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -