दूसरी शादी रचा रहा था पति, पत्नी ने किया ऐसा हाल

Aug 14 2020 11:50 AM
दूसरी शादी रचा रहा था पति, पत्नी ने किया ऐसा हाल

हरियाणा के पानीपत शहरों के समालखा से वाइफ की मर्जी के बिना एक युवक दूसरी विवाह करने के लिए कैराना (यूपी) के मोहम्मदपुर राई गांव में बारात लेकर पहुंचा. केस की भनक लगने पर वाइफ कोतवाली (यूपी) पहुंची और पुलिस में शिकायत कर दी. इसके पश्चात विवाहिता के साथ पुलिस मौके पर पहुंची तो दूल्हा वहां से फरार हो गया. इस केस में पुलिस दूल्हा पक्ष के कुछ लोगों को कोतवाली ले आई. जहां देर साय तक दोनों पक्षों के मध्य चर्चा जारी रही. हालांकि, उसका कोई हल नहीं निकल सका था.

यहां पर 12वीं क्लास के स्टूडेंट ने बांटे लग्जरी स्मार्टफोन

​बता दे कि समालखा की निवासी विवाहिता बुधवार को कैराना थाने पहुंची. विवाहिता ने पुलिस को कहा कि उसकी विवाह लगभग 6 साल पूर्व हुई थी. उसका पति से झगड़ा चल रहा है और केस अदालत में विचाराधीन है. इस समय वह अपने मायके में रहती है. वही, विवाहिता ने बताया कि उसका पति तलाक और उसकी मर्जी के बगैर दूसरी शादी के लिए बारात लेकर मोहम्मदपुर राई गांव पहुंचा. समालखा से महिला के साथ पुलिस गांव में पहुंच गई. बताया जा रहा है कि पत्नी के पुलिस के साथ पहुंचने की भनक लगते ही दूल्हा वहां से भाग निकला. इसके पश्चात दूल्हे पक्ष के तीन-चार लोगों को पुलिस कैराना थाने ले आई. जहां पुलिस द्वारा दोनों पक्षों के लोगों से विवाद को लेकर सूचना ली जा रही है. 

नियमों को लेकर सख्त हुआ RBI, चार बैंकों पर ठोंका 10 लाख का जुर्माना

कैराना कोतवाली पर तैनात वरिष्ठ उप निरीक्षक मो. नफीस का मानना है कि विवाहिता की शिकायत पर पुलिस मोहम्मदपुर राई में जा चुकी है. जहां विवाह करने पहुंचा विवाहिता का पति रफुचक्कर हो गया. इस केस में दूसरे पक्ष के कुछ लोगों को कोतवाली लाया गया है. दोनों पक्षों के बीच वार्ता चल रही है. जिस तरह पीड़ित हमें शिकायत देगी उसी आधार पर हम कार्यवाही करेंगे.

PUBG के चक्कर में गई 16 साल के बच्चे की जान

भारतीयों की एंट्री को लेकर नेपाल सरकार ने सख्त किए नियम, दोनों देशों में और बढ़ेगा तनाव

कोरोना वैक्सीन बनाने वाला देश बनेगा भारत, अभी से रणनीति बनाए सरकार - राहुल गाँधी