PUBG के चक्कर में गई 16 साल के बच्चे की जान

Aug 14 2020 11:21 AM
PUBG के चक्कर में गई 16 साल के बच्चे की जान

विशाखापट्टनम: कोरोना वायरस महामारी के बीच कई लोग अपनी जान गंवा रहे हैं. इस समय कई लोगों को इस वायरस से बचने के लिए घर में रहना पड़ रहा है. इसी बीच कई ऐसी खबरें भी आ रहीं हैं जो दिल दहला देने वाली है. जी दरअसल यह खबर PUBG गेम से जुडी है. आप जानते ही होंगे PUBG गेम ने अब तक कई लोगों की जान ले ली है. इसी बीच अब PUBG गेम के कारण 16 साल के बच्चे की मौत हो गई है.

जी हाँ, बताया जा रहा है बच्चा लॉकडाउन के चलते घर पर रह रहा था और अपना ज्यादातर वक्त वह गेम खेलने में बीता रहा था. इसी दौरान PUBG गेम की उसे आदत लग गई और उसे ऐसी आदत लगी कि उसने खाना-पीना ही छोड़ दिया. जी दरअसल लगातार काफी दिनों तक खाना नहीं खाने से बच्चा बीमार पड़ गया. हाल ही में आई एक खबर के अनुसार उसकी हालत बिगड़ती देख परिजनों ने उसे एलुरु के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया. अब मिली जानकारी के मुताबिक बीते सोमवार को गंभीर रूप से डायरिया से पीड़ित बच्चे की मौत हो चुकी है.

वैसे भारत में PUBG गेम से मौत का यह पहला मामला नहीं है बल्कि इसके पहले भी ऐसे कई मामले सामने आए हैं जिन्होंने सभी को हैरानी में डाला है. जी दरअसल इसके पहले एक मामला और सामने आया है. उसमे PUBG गेम खेलते हुए हर्शल को ब्रेन स्ट्रोक आया था और उसका दाहिना हांथ और पैर हरकत नहीं कर पा रहा था. वहीं जब उसकी जांच हुई तो पता चला उसको इंट्राकेरेब्रल हैमरेज है. आए दिन इन मामलों के सामने आने से अब लोगों में इस गेम को लेकर डर भी बैठता जा रहा है.

कोरोना वैक्सीन बनाने वाला देश बनेगा भारत, अभी से रणनीति बनाए सरकार - राहुल गाँधी

आंध्र प्रदेश सरकार पर भाजपा ने लगाया आरोप, कहा- 'मीडिया की आवाज को दबाने की कोशिश...'

नियमों को लेकर सख्त हुआ RBI, चार बैंकों पर ठोंका 10 लाख का जुर्माना