श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने शेयर की शानदार तस्वीरें
श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने शेयर की शानदार तस्वीरें
Share:

टीवी की जानी मानी अदाकारा श्वेता तिवारी टीवी का जाना-पहचाना नाम हैं. इसके साथ ही श्वेता कई लोकप्रिय टीवी सीरियल्स का हिस्सा रह चुकी हैं. वहीं उनकी बेटी पलक तिवारी भी अपने लुके चलते इंस्टाग्राम पर छाई रहती हैं.इसके साथ ही पलक तिवारी ने हाल ही में ये तस्वीर शेयर की है. आपकी जानकारी के लिए बता दें की पलक की इस तस्वीर को फैन्स काफी पसंद भी कर रहे हैं और पलक इसमें बेहद खूबसूरत भी लग रही हैं. इसके साथ ही पलक इससे पहले भी कई बोल्ड तस्वीरें साझा कर चुकी हैं.

ये सभी तस्वीरें अक्सर इंस्टाग्राम पर वायरल होती रहती हैं. इसके साथ ही पलक और श्वेता तिवारी के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है.  आपकी जानकारी के लिए बता दें की श्वेता भी कई इंटरव्यू में कह चुकी हैं कि पलक उनका काफी ध्यान रखती हैं. वहीं पलक तिवारी का लुक देखकर फैन्स उनसे अक्सर बॉलीवुड डेब्यू के बारे में पूछ चुके हैं, परन्तु उन्होंने अभी तक इसका खुलासा नहीं किया है. इसके साथ ही पलक तिवारी कई बड़े ब्रांड को भी प्रमोट करती हैं. 

वहीं इंस्टाग्राम पर लोकप्रिय होने के चलते ब्रांड भी पलक से प्रमोशन करवाते हैं. इसके साथ ही पलक तिवारी, श्वेता और राजा चौधरी की बेटी हैं. इसके अलावा श्वेता ने 1998 में राजा से शादी की थी. आपको बता दें की दूरियां बढ़ने के बाद श्वेता और राजा ने 2013 में अलग होने का फैसला किया था. इसके साथ ही पलक बिल्कुल अपनी मां श्वेता की तरह फिटनेस का भी पूरा ध्यान रखती हैं. वहीं अलग ड्रेसिंग सेंस के चलते उनका स्टाइल भी सबसे अलग होता है.

सिद्धांत वीर रघुवंशी ने शूटिंग से पहले बदल डाली पूरी बॉडी

कोरोना के चलते टीवी की इस अदाकारा ने आगे बढ़ाई शादी की डेट

सेल्फ आइसोलेशन में विवेक दहिया और दिव्यांका त्रिपाठी, ऐसे बिता रहे समय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -