सेल्फ आइसोलेशन में विवेक दहिया और दिव्यांका त्रिपाठी, ऐसे बिता रहे समय
सेल्फ आइसोलेशन में विवेक दहिया और दिव्यांका त्रिपाठी, ऐसे बिता रहे समय
Share:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर के वजह से टीवी सीरियल और बॉलीवुड फिल्मों कि शूटिंग रद्द कर दी गई हैं|इसके साथ ही  इस वजह से सभी कलाकार अपने परिवार संग समय बिता रहे है। वहीं ऐसे में एक मिडिया रिपोर्टर से बातचीत करते समय एक्टर विवेक दहिया (Vivek Dahiya) ने कहा कि वो और दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) इस पल को साथ में एन्जॉय कर रहे हैं।इसके साथ ही  वे दोनों साथ में खाना बना रहे हैं, मूवीज देख रहे हैं, और वर्कआउट कर रहे है।वहीं  दोस्तों और परिवार वालों के साथ वीडियो कॉल के जरिये कनेक्टेड है।

क्वारंटाइन के समय विवेक दहिया (Vivek Dahiya) और दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) साथ में समय बिता रहे हैं। इसके साथ ही विवेक दहिया कहते हैं, 'हम साथ में हर पल एन्जॉय कर रहे हैं, खाना बनाते है, फिल्म देख रहे हैं। इसके साथ ही हम साथ में वर्कआउट करते हैं, साथ में बहुत समय बीता रहे है।वहीं आगे कहते हैं कि 'दोस्तों और परिवारों के साथ हम वीडियो कॉल के जरिये या फ़ोन पर बात कर रहे है। वहीं हमने बिलकुल सोशल डिस्टन्सिंग कर रखी हैं। इसके साथ ही हमारे कुछ दोस्त और परिवार के सदस्य विदेश में भी हैं उनकी की भी खबर हम वीडियो कॉल की जरिये ले रहे हैं।'

आपकी जानकरी के लिए बता दें की प्रीकॉशन की बात करते हुए विवेक दहिया (Vivek Dahiya) ने कहा कि 'हम दोनों बिलकुल भी बाहर नहीं जा रहे हैं। यदि कोई बाहर से आता है तो हम उसे सबसे से पहले सेनीटायजर दे रहे है। वहीं दरवाजे पर कीटाणुशोधन स्प्रे रखा है यदि कोई पार्सल आता हैं तो हम उस पार्सल पर स्प्रे करते है।' आपकी जानकारी के लिए बता दें, कोरोना (Corona) के वजह से महाराष्ट्र के साथ अन्य देशों में कर्फ्यू लगा दी हैं। वहीं महाराष्ट्र में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या बढ़कर 101 और पुरे भारत में 471 हो गई है। अब तक संक्रमण से 9 मौतें हो चुकी हैं।  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Vivek Dahiya (@vivekdahiya) on

इस टीवी चैनल पर किया जाएगा वेब सीरीज का प्रसारण

तेजस्वी प्रकाश का हेयर स्टाइल देख हैरान रह गयी अमृता खानविलकर

आसिम-हिमांशी के टिकटोक का मेकिंग वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -