कोरोना के चलते टीवी की इस अदाकारा ने आगे बढ़ाई शादी की डेट
कोरोना के चलते टीवी की इस अदाकारा ने आगे बढ़ाई शादी की डेट
Share:

भारत में कोरोना के डर से जहां बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने जैसे ऋचा चड्ढा-अली फजल और वरुण धवन-नताशा दलाल जैसी हाई प्रोफाइल शादियां टल गई हैं| इसके साथ ही टीवी की अभिनेत्री झलक देसाई को भी अपनी शादी कोरोना की वजह से आगे बढ़ानी पड़ गई है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की टीवी शो 'राधाकृष्ण' में रुक्मिणी का किरदार निभा रहीं झलक देसाई ने बताया कि वह अपनी शादी मार्च महीने में ही करने वाली थीं। वहीं वह बताती हैं, 'शो 'राधाकृष्ण' में रुक्मिणी और कृष्ण के विवाह का सीन मेरे लिए बहुत जरुरी था। इसके साथ ही इस शो में रुक्मिणी का किरदार बहुत अहम है, इसलिए मैंने अपनी शादी की तारीख को आगे बढ़ा दिया था। इसके साथ ही फिर इसके बाद मैंने अपनी शादी मार्च में करने का फैसला किया। वहीं अब एक बार फिर कोरोना वायरस के चलते मुझे अपनी शादी की तारीख आगे ढकेलनी पड़ रही है।'

इसके साथ ही झलक को अपने प्रशंसकों की बहुत चिंता है। वहीं उन्हें सचेत करने के उद्देश्य से वह कहती हैं, 'कोरोना वायरस इस समय बहुत घातक रूप ले रहा है, इसलिए हम सभी को बहुत सावधानी बरतने की जरुरत है। इसके साथ ही मैं लोगों से अपील करूंगी कि वे इस समय का पूरा सदुपयोग अपने घर पर ही रह कर करें। वहीं बाहर की स्थिति देखकर परेशान होने की बजाय अपनों को छोटी-छोटी सावधानियां बरतने की सलाह दें।' टीवी के पौराणिक कथा पर आधारित धारावाहिक 'राधाकृष्ण' में दर्शकों को जल्द ही बड़ा परिवर्तन  देखने को मिलने वाला है। इसके साथ ही अब इस शो में दर्शकों को महाभारत का सीक्वेंस कृष्ण और अर्जुन के नजरिए से देखने को मिलेगा। महाभारत एक महाकाव्य है इसलिए धारावाहिक में बहुत से नए चेहरों का भी समावेश किया जा सकता है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को प्रभावित किया है। इसके साथ ही लोगों के दिलो दिमाग में इस वायरस की दहशत पूरी तरह से घर कर गई है। वहीं दुनिया भर की सरकारों ने कुछ समय के लिए लोगों को एक दूसरे से अलग रहने की सलाह दी है। वहीं बात इतनी बढ़ चुकी है कि कुछ जगहों पर इस नियम का पालन प्रशासन की देख रेख में सख्ती से करवाया जा रहा है। इसके साथ ही सभी लोग जल्द से जल्द इस विपदा से निजात मिलने की दुआ कर रहे हैं।

सेल्फ आइसोलेशन में विवेक दहिया और दिव्यांका त्रिपाठी, ऐसे बिता रहे समय

इस टीवी चैनल पर किया जाएगा वेब सीरीज का प्रसारण

तेजस्वी प्रकाश का हेयर स्टाइल देख हैरान रह गयी अमृता खानविलकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -