फिर हुआ उजागर पाक का आतंक प्रेम, हाफिज सईद के साथ दिखे इमरान के मंत्री
फिर हुआ उजागर पाक का आतंक प्रेम, हाफिज सईद के साथ दिखे इमरान के मंत्री
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान चाहे कितना ही खुद को आतंकवाद का विरोधी बताने की कोशिश करे लेकिन हर बार उसका और आतंकवाद का मिला जुला चेहरा सामने आ ही जाता है, पाकिस्तान को अगर आतंकवाद का पर्यायवाची भी कहा जाए तो यह अतिश्योक्ति न होगी. अगस्त महीने में पाक के नए प्रधानमंत्री बने इमरान खान ने शपथ लेने के बाद अंतरराष्ट्रीय मंच से कई वादे किए थे कि वे आतंकवाद और आतंकियों के खिलाफ कड़े कदम उठाएंगे, लेकिन हाल ही में एक तस्वीर सामने आई है, जिसमे इमरान के खोखले दावों की पोल खुल गई है.

अब मंगल पर सब्जियां उगाने की तैयारी कर रहे वैज्ञानिक

तस्वीर में इमरान खान के एक मंत्री की तस्वीर सामने आई है, जिसमे वो लश्कर ए तोइबा और जमात उद दावा जैसे आतंकी संगठनों के सरगना हाफिज सईद के बगल में बैठे नज़र आ रहे हैं, जाहिर है इमरान के कैबिनेट में मजहबी मामलों के मंत्री नूर-उल-हक कादरी, हाफीज़ को गिरफ्तार करने तो नहीं गए होंगे. यह तस्वीर दिफा-ए-पाकिस्तान काउंसिल द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम की है, इस कार्यक्रम का विषय पाकिस्तान की रक्षा था, जिसमे हाफ़िज़ सईद ने भी भाषण दिया था.

फ्रांस : राष्ट्रपति एमैनुएल मैक्रों ने गृह मंत्री का स्तीफा स्वीकार करने से किया इंकार

इससे साफ़ पता चलता है कि पाकिस्तान प्रशासन को आतंकियों से कितना प्रेम है, इससे पहले संयुक्त राष्ट्र की आम बहस में भी भारत की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने सारी दुनिया के सामने पाकिस्तान की करतूत उजागर की, उन्होंने कहा कि भारत ने पाकिस्तान से बातचीत करने की कई बार कोशिश की, लेकिन पाकिस्तान के आतंक प्रेम के कारण बात आगे न बढ़ सकी. आपको बता दें कि संयुक्त राष्ट्र कि बैठक के दौरान भोई भारत और पाक के विदेश मंत्री बैठक करने वाले थे, जिसे पीएम मोदी ने मंजूरी भी दे दी थी, लेकिन इसी दौरान जम्मू कश्मीर में पाक आतंकियों द्वारा की गई 3 पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद भारत ने ये बैठक रद्द कर दी थी.  

खबरें और भी:-​

Facebook ने की इंस्टाग्राम के नए Head की घोषणा

इंडोनेशिया में आया एक और भूकंप, 1000 से ज्यादा की मौत, भारत करेगा मदद

इतनी महंगी कार में चलते हैं डोनाल्ड ट्रंप, शक्तिशाली बम भी कुछ नहीं बिगाड़ पाएगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -