भारत का सत्ताधारी दल मुस्लिम विरोधी है : इमरान खान

Dec 08 2018 09:09 AM
भारत का सत्ताधारी दल मुस्लिम विरोधी है : इमरान खान

इस्लामाबाद. देश में पिछले कुछ दिनों से धर्म निरपेक्षता और धार्मिक भेदभाव को लेकर बहुत बहसबाजी और बयान बाजी हो रही है. एक तरफ कुछ संगठन और समुदाय देश की केंद्र सरकार पर अल्पसंख्यकों के प्रति भेदभाव करने का आरोप लगा रहे है तो वही दूसरी ओर कई लोग इन आरोपों को बेबुनियाद भी बता रहे है. लेकिन देश के बीच से उठा यह मुद्दा अब भारत के पड़ोसी देश तक पहुंच गया है और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने इस मामले में एक ऐसा बयान भी दे दिया है जिस पर विवाद होना तय माना जा सकता है.

ऐसी चमकी किस्मत, घर से सब्जी खरीदने गई महिला करोड़पति बन के लौटी

दरअसल पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने हाल ही में एक बयान जारी करते हुए देश की केंद्र सरकार पर एक गंभीर आरोप लगाया है. पाक प्रधानमंत्री इमरान खान ने हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में भारत को लेकर एक विवादित बयान देते हुए कहा है कि भारत में सत्ताधारी दल (भाजपा) मुस्लिम विरोधी है और साथ ही पाकिस्तान विरोधी भी है. दरअसल पाक प्रधानमंत्री ने हाल ही में एक पाकिस्तानी मीडिया चैनल को एक इंटरव्यू दिया है. इस इंटरव्यू में भारत के साथ रिश्तों में आ रही कड़वाहट का सवाल पूछने पर उन्होंने यह बात कही. 

पाकिस्तान में कोई आतंकी शरण केंद्र नहीं है : इमरान खान

इस दौरान पाक प्रधानमंत्री ने यह बात भी कही कि भारत में अगले साल लोकसभा चुनाव आने वाले हैं और उम्मीद है कि इन चुनावों के खत्म होने के बाद भारत की नई सरकार पाकिस्तान से वार्ता करने के लिए राजी होगी और तभी कश्मीर समेत अन्य कई मुद्दों  को सुलझाया जा सकता है.

ख़बरें और भी 

सुर्खियां: ये हैं देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें

हॉकी विश्व कप: स्पेन से ड्रॉ खेलकर क्वार्टरफाइनल तक पहुंचा न्यूजीलैंड

45 घंटे से भूखे कुत्ते ने किया ऐसा कारनामा कि जानकर हैरान रह जायेंगे आप

हॉकी विश्व कप: अर्जेटीना को हराकर फ्रांस पहुंचा अगले दौर में

सुर्खियां: ये हैं देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें