ऐसी चमकी किस्मत, घर से सब्जी खरीदने गई महिला करोड़पति बन के लौटी

Dec 07 2018 03:27 PM
ऐसी चमकी किस्मत, घर से सब्जी खरीदने गई महिला करोड़पति बन के लौटी

अमेरिका. आप सबने एक कहावत सुनी होगी की किस्मत का कोई भरोसा नहीं होता कब कहा पलट जाये. यह कहावत आज के दौर में पूरी तरह से सच लगती है. क्योंकि एक तरफ तो लाखों लोग जिंदगी भर ठीक से दो वक्त की रोटी का भी जुगाड़ नहीं कर पाते तो वही दूसरी ओर कई लोग रातोरात करोड़पति भी बन जाते है. ऐसा ही एक मामला हाल ही में अमेरिका में भी सामने आया है. 

सुर्खियां: ये हैं देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें

दरअसल अमेरिका में हाल ही में एक महिला की किस्मत ऐसी चमकी है कि वो मात्र एक घंटे से भी कम समय में करोड़पति बन गई . यह मामला कुछ ऐसा है कि अमेरिका के मेरिलैंड में रहने वाली वेनेसा वार्ड कल (गुरूवार) शाम अपने घर से सब्जी खरीदने बाजार गई थी. इस दौरान उन्हें रास्ते में एक लॉटरी शॉप दिखी. इस शॉप को देख कर उन्होंने अपनी किस्मत अपनाने का सोचा और एक लॉटरी टिकट खरीद ली. वेनेसा के मुताबिक जब उन्होंने लौटरी टिकट को स्क्रैच किया तो वह यह देखकर हैरान रह गई कि उन्होंने लॉटरी में एक बड़ी रकम जीत ली है. 

प्रशांत किशोर खुद को साबित करने की पहली परीक्षा में हुए पास

वेनेसा वार्ड के मुतबिक जब उन्होंने लॉटरी की टिकट को स्क्रेच किया तो उन्हें पता चला कि उन्होंने 2 लाख 25 हजार यानी तक़रीबन एक करोड़ साठ लाख रुपये की रकम जीत ली है. वेनेसा ने इस बारे में अमेरिकी मीडिया से बात करते हुए उन्हें बताया कि इस रकम से वो अपना दुनिया घूमने का सपना पूरा करेगी.

ख़बरें और भी 

अमेरिका पर भड़के इमरान, बोले- किराए की बंदूक नहीं है पाकिस्तान

अब तेजी से मिटेगा आतंकवाद, संयुक्त राष्ट्र ने तैयार की नई रूपरेखा

पेरिस : नहीं थम रहा विरोध प्रदर्शन, 153 छात्र गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

दुनिया में तेजी से बढ़ते शहरों में हिंदुस्तान का नाम भी है शामिल