पाकिस्तान में कोई आतंकी शरण केंद्र नहीं है : इमरान खान

Dec 07 2018 03:27 PM
पाकिस्तान में कोई आतंकी शरण केंद्र नहीं है : इमरान खान

इस्लामाबाद. अमेरिका और पकिस्तान के बीच के बिगड़ते रिश्तों के बारे में हर कोई जानता है. खासकर से जब से अमेरिकी राष्ट्रपति पद की सपथ डोनाल्ड ट्रम्प ने ग्रहण की है तब से इन दोनों देशों के बीच के रिश्ते लगातार बिगड़ते ही जा रहे है. अमेरका की ओर से पाकिस्तान पर कई बार यह आरोप लगाए जा चुके है कि पाकिस्तान अपने देश में आतंकवादियों को सुरक्षित पनाह देता है और अब पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भी इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ते हुए डोनाल्ड ट्रम्प पर कड़ा प्रहार किया है. 

दो महीने की सजा के पीछे पाकिस्तान की जेल में कैद रहे 36 साल, अब राजस्थान में डालेंगे वोट

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने इस मामले में हाल ही में एक बयान जारी करते हुए कहा है कि पाकिस्तान में कोई भी आतंकी अभयारण्य (शरण केंद्र) नहीं है और इस तरह की सभी ख़बरें झूठी है. प्रधानमंत्री इमरान खान ने यह बाते हाल ही में  एक विदेशी मीडिया चैनल को दिए अपने इंटरव्यू में कही है. इस दौरान उन्होंने अमेरिका को भी चुनौती देते हुए कहा है कि अगर अमेरिका को लगता है कि पाकिस्तान में आतंकियों को पनाह दी जाती है तो अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप यह बताये कि पाकिस्‍तान में कौनसा आतंकी संगठन है और वो कहां हैं.

पैसा जुटाने के लिए पाकिस्तान का अजीब तरीका, अब लगाएगा "पाप" टैक्स

 पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने इस दौरान यह भी कहा कि अगर अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप हमारे देश में एक भी आतंकी संगठन का नाम और पता बता दें तो मैं वादा करता हूँ कि उस संगठन के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाई करूँगा, लेकिन हकीकत तो यह है कि हमारे देश में किसी भी आतंकी संगठन को कोई पनाह दी ही नहीं गई है. 

ख़बरें और भी 

अमेरिका पर भड़के इमरान, बोले- किराए की बंदूक नहीं है पाकिस्तान

अब तेजी से मिटेगा आतंकवाद, संयुक्त राष्ट्र ने तैयार की नई रूपरेखा

बैठक के दौरान पाकिस्तानी काउंसलर ने भेज दी महिला की टॉपलेस फोटो, अब हुआ निलंबित

जम्मू कश्मीर में पाक की फिर नापाक हरकत, सीजफायर उल्लंघन में एक जवान शहीद