45 घंटे से भूखे कुत्ते ने किया ऐसा कारनामा कि जानकर हैरान रह जायेंगे आप

Dec 07 2018 04:59 PM
45 घंटे से भूखे कुत्ते ने किया ऐसा कारनामा कि जानकर हैरान रह जायेंगे आप

कुत्ते को दुनिया का सबसे वफादार जानवर माना जाता है लेकिन यहां कुत्ते से ही कई लोग डरे हुए हैं। क्योकि इस कुत्ते ने अपने मालिक के सामने जो कुछ किया है वह जानकर आप रोंगटे खड़े हो जाएंगे। इंग्लैंड के लिवरपुल इलाके से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है वैसे कहा भी जाता है कि अगर आप कुत्ता पाल रहे है तो पहले सौ बार सोच लेना चाहिए कि क्या आप उसे संभाल भी पाएंगे या नहीं। 

45 घंटे से भूखे कुत्ते ने किया ऐसा 
सूत्रों की माने तो इंग्लैंड के लिवरपुल इलाके में एक बुल मास्टिफ डॉग 80 साल के वृद्ध को मारकर खा गया। इतना ही नहीं कुत्ते की मालकिन और एक महिला यह पूरा वाक्या देखती रहीं। हालांकि दोनों महिलाओं पर गंभीर आरोप लगे हैं जिसके बाद जांच कर दोनों को जेल भी भेज दिया गया है। 


लिवरपुल इलाके में रहने वाली हेली सुले और डैला वुड्स ने अपने कुत्ते को आंगन में छोड़ रखा था, वही बताया जा रहा है की दोनों ने लगभग 45 घंटे से अपने कुत्ते को खाना नहीं दिया था। पुलिस के अनुसार ये कुत्ता आंगन में छोड़ दिया गया था। गर्मी ज्यादा होने के कारण उसे न तो पानी मिला और न ही कुछ खाने को मिला। 
तभी भूख से तड़प रहे इस कुत्ते को पड़ोस के घर से खाने की खुशबू आई। जैसे ही मकान मालिक क्लिफोर्ड क्लार्क ने किचन का पिछला दरवाजा खोला तो कुत्ते ने उनपर हमला बोल दिया और उन्हें मारकर खा गया।

हॉकी विश्व कप: अर्जेटीना को हराकर फ्रांस पहुंचा अगले दौर में

ऐसी चमकी किस्मत, घर से सब्जी खरीदने गई महिला करोड़पति बन के लौटी

सुर्खियां: ये हैं देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें