भारत-पाकिस्तान बॉर्डर से आई जोरदार धमाके की आवाज, सुनकर चौंक गए लोग
भारत-पाकिस्तान बॉर्डर से आई जोरदार धमाके की आवाज, सुनकर चौंक गए लोग
Share:

भारत और पाकिस्तान की सीमा के करीब बीते सोमवार रात जोरदार धमाके की आवाज सुनाई दी. बताया जा रहा है बाड़मेर जिले के सीमावर्ती इलाकों के नागरिकों की मानें तो धमाका इतना जोरदार था कि इसकी गूंज करीब 50 किलोमीटर की दूरी तक सुनाई दी. वहीं दूसरी तरफ इस घटना के बाद पुलिस ने अन्य एजेंसियों को जानकारी दे दी है. मिली जानकारी के तहत अब पुलिस धमाके को लेकर जानकारी जुटाने में जुट गई है.

कहा जा रहा है बाड़मेर जिले के बाखासर थाना क्षेत्र के लोगों ने जोरदार धमाके की आवाज सुनी और ऐसा होने के पहले आसमान में तेज रोशनी भी देखी गई. इस मामले को लेकर लोगों का दावा है कि इस धमाके की गूंज बॉर्डर से करीब 50 किलोमीटर दूरी तक सुनाई दी है. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि बाड़मेर के साथ ही गुजरात के जालौर के गांवों में भी इस धमाके की आवाज सुनी गई है. आप सभी को बता दें कि अब धमाके की आवाज के बाद पुलिस ये जानकारी जुटाने में लगी है कि आखिर धमाका कहां हुआ है?

अब तक यह साफ नहीं है कि ये धमाका भारतीय सीमा में हुआ है या पाकिस्तानी इलाके में? पुलिस अधीक्षक के मुताबिक बाड़मेर पुलिस ने इस मामले में वायु सेना और सीमा सुरक्षा बल से भी बातचीत की लेकिन अभी तक किसी ने भी इसकी पुष्टि नहीं की है। वहीं दूसरी तरफ बाड़मेर के पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव ने लोगों से अपील की है कि धमाके से पैनिक होने की जरूरत नहीं है. पुलिस इस संबंध में जानकारी जुटाने में जुटी है.

टीम इंडिया की सुरक्षा में बड़ी चूक, मामला जानकर दंग रह जाएंगे आप

VIDEO: 'भारत यूक्रेन का साथ नहीं दे रहा है, तो हम सहयोग क्यों करें' कहकर भारतीयों को मार रहे यूक्रेनी सैनिक

युवक तोड़ रहा था ATM, अचानक पहुंची पुलिस, पूछताछ करने पर बोला- 'PSC की तैयारी कर रहा हूं..'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -