युवक तोड़ रहा था ATM, अचानक पहुंची पुलिस, पूछताछ करने पर बोला- 'PSC की तैयारी कर रहा हूं..'

युवक तोड़ रहा था ATM, अचानक पहुंची पुलिस, पूछताछ करने पर बोला- 'PSC की तैयारी कर रहा हूं..'
Share:

उज्जैन: हाल ही में मध्य प्रदेश के उज्जैन शहर से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है जिसमे पुलिस ने ATM तोड़ने का प्रयास करते हुए पकड़ा है। दरअसल, मामला नागझिरी थाना इलाके का है। पिछली रात एक शख्स नागझिरी इलाके मौजूद ATM में घुसा तथा तोड़ने का प्रयास करने लगा। उसने ATM के ऊपर का ढक्कन भी खोल दिया था। इसी के चलते गश्त कर रही पुलिस ने उसे देखा तथा गिरफ्त में ले लिया। 

पुलिस के मुताबिक, शख्स का नाम रामकुमार पाठक (38) निवासी खुरई, सागर है। वह नागझिरी मौजूद भारतीय स्टेट बैंक के ATM में दाखिल हुआ तथा सरिए से तोड़ने का प्रयास किया। उस वक़्त गश्त कर रहे SI दिनेश पटेल व आरक्षक विनोद खराटे ने उसे रंगेहाथ हिरासत में ले लिया। उसे थाने लाए तथा पूछताछ की। पता चला कि शख्स ने माधवनगर इलाके में एक हनुमान मंदिर की दान पेटी तोड़कर 700 रुपये भी चुराए हैं। 

वही पुलिस ने जब अपराधी से पूछताछ की तो उसने कहा कि वह एमकॉम पास है। उसका सपना पुलिस अफसर बनने का है तथा इसके लिए वह ऑनलाइन PSC की तैयारी भी कर रहा है। उसकी इच्छा हो गई थी इसलिए ATM में चोरी करने गया था। अपराधी की ये बातें सुनकर पुलिस भी दंग हो गई। पुलिस के मुताबिक, अपराधी ATM तोड़ नहीं पाया था। उसने केवल ढक्कन ही खोला था, इसी के चलते उसे पकड़ लिया गया। अपराधी की पत्नी का कोरोना के चलते देहांत हो चुका है। उसकी एक बेटी है। यह बात भी पता चली है कि अपराधी ने चलती ट्रेन में कुछ यात्रियों के फ़ोन भी चुराए थे। फ़ोन वापस करने के एवज में वह रुपये मांग रहा था इस पर लोगों ने उसे पीट दिया था। हालांकि तब किसी ने रिपोर्ट नहीं लिखवाई थी। पुलिस चोरी के मामलों में अपराधी से पूछताछ कर रही है। पुलिस को आशंका है कि अपराधी आदतन चोर है तथा वह पहले भी चोरी कर चुका है। 

'टूटते परिवार को बचाने के लिए घर जमाई बनकर ससुराल में रहो', ग्वालियर कोर्ट ने सुनाया अनोखा फैसला

इन 5 राज्यों के लोग पीते है सबसे ज्यादा शराब, रिपोर्ट में हुआ खुलासा

बड़ी चेतावनी: इस तारीख से शुरू होगी कोरोना की चौथी लहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -