टीम इंडिया की सुरक्षा में बड़ी चूक, मामला जानकर दंग रह जाएंगे आप
टीम इंडिया की सुरक्षा में बड़ी चूक, मामला जानकर दंग रह जाएंगे आप
Share:

नई दिल्ली: भारत और श्रीलंका के बीच आज 3 मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला जाएगा। वहीं इसके बाद दोनों टीम के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेली जानी है। ऐसे में टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला मोहाली के PCA क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। आप सभी को बता दें कि भारतीय टेस्ट टीम के खिलाड़ी चंडीगढ़ पहुंच चुके हैं। जी दरअसल खिलाड़ी टी20 सीरीज के बाद टेस्ट सीरीज में भी श्रीलंका को हराने के लिए तैयारी भी शुरू कर चुके है। हालाँकि इसी बीच भारतीय खिलाड़ियों की सुरक्षा में बड़ी चूक की खबर सामने आई है। वहीं इस खबर के आने के बाद से खिलाड़ियों की सुरक्षा को लेकर हंगामा होने लगा है।

क्या है मामला- जी दरअसल टीम इंडिया के खिलाड़ियों के रहने की व्यवस्था चंडीगढ़ स्थित होटल में की गई है। वहीं एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट को माने तो इसी बीच बीते शनिवार को भारतीय टेस्ट टीम के खिलाड़ी स्टेडियम में प्रैक्टिस करने के लिए होटल से रवाना होने वाले थे। ऐसे में खिलाड़ियों को होटल से स्टेडियम तक बस में ले जाना था और इसी के चलते खिलाड़ियों के बस में चढ़ने से पहले बस की चेकिंग की गई। इन सभी के बीच बस में कारतूस के 2 खोके बरामद हुए हैं। बताया जा रहा है ये खोके ।32 बोर पिस्टल के हैं। आपको बता दें कि खिलाड़ियों की आवाजाही के लिए तारा ब्रदर्स की यह बस आइटी पार्क स्थित होटल ललित के बाहर खड़ी थी।

अब इस घटना के सामने आने के बाद खिलाड़ियों की सुरक्षा पर सवाल उठने लगे है। आपको बता दें कि इस बस में आर अश्विन, मोहम्मद शमी, उमेश यादव, शुभमन गिल, हनुमा विहारी, प्रियांक पंचाल, उमेश यादव, जयंत यादव, सौरभ कुमार और केएस भरत जैसे खिलाड़ियों को सवार होना था। जी हाँ और यह सभी खिलाड़ी होटल ललित में ठहरे हैं। बीते शनिवार को ही छुट्टी पूरी करने के बाद विराट कोहली और ऋषभ पंत भी टीम के साथ जुड़ चुके हैं। फिलहाल कारतूस मिलने की खबर मिलते ही स्थानीय पुलिस बम स्क्वाड के साथ हरकत में आ गई है और बस में मिलें कारतूस को पुलिस ने जब्त कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

IND vs SL: सीरीज जीतते ही कप्तान रोहित ने खोले दिल के राज

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज विकेट कीपर को आया हार्ट अटैक, अस्पताल में हुए भर्ती

कैच छूटा, तो पाकिस्तानी खिलाड़ी ने भरे मैदान में अपने साथी को जड़ दिया थप्पड़, वायरल हो रहा Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -