पाकिस्तान में पेट्रोल की कीमतों में हुई 2.31 रुपये प्रति लीटर की बढ़ोतरी
पाकिस्तान में पेट्रोल की कीमतों में हुई 2.31 रुपये प्रति लीटर की बढ़ोतरी
Share:

इस्लामाबाद: ऑयल एंड गैस रेगुलेटरी अथॉरिटी (OGRA) ने पेट्रोल की कीमतों में पाकिस्तानी रुपए 2.31 प्रति लीटर की बढ़ोतरी की है। पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट (पीडीएम) के आरोपों के बीच हाइक ने कहा कि इमरान खान के नेतृत्व वाली सरकार मुद्रास्फीति को नियंत्रित नहीं कर सकती है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मूल्य में वृद्धि के बाद, पेट्रोल अब 106 रुपये प्रति लीटर के लिए उपलब्ध होगा जबकि डीजल 110.24 रुपये प्रति लीटर में बेचा जाएगा। इस बीच, मिट्टी के तेल की नई कीमत 73.65 रुपये प्रति लीटर और हल्के डीजल तेल 71.81 रुपये में बेची जाएगी।

भारत में ईंधन के मूल्य के बारे में बात करते हुए, पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी के छठे सीधे दिन के बाद शुक्रवार को 25 वें दिन के लिए रोक दिया गया था। दिल्ली में पेट्रोल की कीमत में 30 पैसे प्रति लीटर और डीजल में 26 पैसे की बढ़ोतरी की गई थी, जो सीधे वृद्धि का छठा दिन था। सोमवार को अंतरराष्ट्रीय तेल की कीमतों में मजबूती के कारण दरें। इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन के नोटिफिकेशन के अनुसार, दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 83.71 रुपये प्रति लीटर है जबकि डीजल की कीमतें 73.87 रुपये प्रति लीटर हैं। पेट्रोल और डीजल की कीमतें जो 48 दिनों तक स्थिर रहीं, 20 नवंबर (शुक्रवार) को दर में संशोधन देखा गया, क्योंकि राज्य द्वारा संचालित तेल विपणन कंपनियों ने ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी की।

ट्रम्प और बिडेन ने देशवासियों को दी नव वर्ष की शुभकामनाएं

अमेरिका में कोविड -19 की वैक्सीन के रोलआउट से निराश हैं एंथनी फौसी

सिंगापुर और मलेशिया ने हाई स्पीड रेल प्रोजेक्ट को किया समाप्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -