ट्रम्प और बिडेन ने देशवासियों को दी नव वर्ष की शुभकामनाएं
ट्रम्प और बिडेन ने देशवासियों को दी नव वर्ष की शुभकामनाएं
Share:

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और जो बिडेन ने देशवासियों को नए साल की शुभकामनाएं दीं। नए साल की पूर्व संध्या संदेश में, ट्रम्प ने कार्यालय में अपनी उपलब्धियों पर प्रतिबिंबित किया, जबकि बिडेन ने 2021 तक आगे देखने में एक उत्साहित स्वर दिया।

ट्विटर पर साझा किए गए एक वीडियो में रिपब्लिकन ट्रम्प ने ट्विटर पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा- "हमें याद किया जाना चाहिए कि क्या किया गया है।" दूसरी ओर रिओबेथ बीच, डेलावेयर से बोलते हुए, बिडेन ने स्वास्थ्य कर्मियों को श्रद्धांजलि अर्पित की और लोगों को अपनी पत्नी जिल बिडेन के साथ लंबे समय से चल रहे एबीसी के विशेष "डिक क्लार्क के नए साल के रॉकिन 'ईव पर एक संक्षिप्त उपस्थिति में टीका लगाने के लिए प्रोत्साहित किया। रयान सीक्रेस्ट 2021 के साथ। "राष्ट्रपति-चुनाव ने कहा- "मैं पूरी तरह से, सकारात्मक रूप से आश्वस्त हूं - आत्मविश्वास - हम वापस आने वाले हैं और हम पहले की तुलना में और भी मजबूत होकर वापस आने वाले हैं। "

अमेरिका कोविड-19 से सबसे ज्यादा प्रभावित देशों में से एक रहा है और दुनिया में घातक परिस्थितियों का नेतृत्व करता है, जिसमें कोरोना वायरस के लिए आधिकारिक तौर पर 340,000 से अधिक मौतें होती हैं।

 

अमेरिका में कोविड -19 की वैक्सीन के रोलआउट से निराश हैं एंथनी फौसी

सिंगापुर और मलेशिया ने हाई स्पीड रेल प्रोजेक्ट को किया समाप्त

ऑस्ट्रेलिया स्वदेशी लोगों को सम्मानित करने के लिए गाने के बदले वाक्यांश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -