सिंगापुर और मलेशिया ने हाई स्पीड रेल प्रोजेक्ट को किया समाप्त
सिंगापुर और मलेशिया ने हाई स्पीड रेल प्रोजेक्ट को किया समाप्त
Share:

दक्षिण-पूर्व एशियाई सिंगापुर और मलेशिया ने दोनों देशों द्वारा कुआलालंपुर में आर्थिक कोरोना महामारी के कारण परिवर्तन की मांग के बाद दोनों देशों के बीच एक मल्टीबिलियन डॉलर की उच्च गति वाली रेल परियोजना को समाप्त कर दिया। फिर से, 350 किलोमीटर (218 मील) हाई-स्पीड रेल लिंक पर फिर से केंद्रों के बीच यात्रा का समय लगभग 90 मिनट बनाम कार से चार घंटे से अधिक हो जाएगा।

सिंगापुर ने कहा कि शहर राज्य और मलेशिया की राजधानी कुआलालंपुर के बीच एक बहु-अरब डॉलर की उच्च गति वाली रेल लिंक को समाप्त कर दिया गया है। शुक्रवार को सिंगापुर के परिवहन मंत्रालय के एक बयान के अनुसार, मलेशिया ने हाई-स्पीड रेल परियोजना को "समाप्त करने" की अनुमति दी है और सिंगापुर को उन लागतों की भरपाई करनी है जो शहर ने पहले ही अपने दायित्वों को पूरा करने में कर लिया है।

विकास परियोजना के निलंबन के दूसरे और अंतिम विस्तार के लिए 31 दिसंबर की समय सीमा के बाद आया था, जिसे 10 साल पहले पहली बार लूटा गया था और 2013 में हरी झंडी दी गई थी। जून में दक्षिण पूर्व एशियाई पड़ोसियों ने विकास को रखने के लिए सहमति व्यक्त की थी , जो पहले से ही कई निलंबन लगा चुका है।

ऑस्ट्रेलिया स्वदेशी लोगों को सम्मानित करने के लिए गाने के बदले वाक्यांश

उत्तर कोरियाई नेता किम जोंग ने नए वर्ष पर लोगों को दी बधाई

ब्रिटेन और यूरोपीय संघ ने की अपने रिश्ते में एक नए अध्याय की शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -