बाढ़ से राहत के नाम पर नाबालिग हिन्दू लड़की का बलात्कार.., पूरी दुनिया के सामने पाकिस्तान फिर शर्मसार
बाढ़ से राहत के नाम पर नाबालिग हिन्दू लड़की का बलात्कार.., पूरी दुनिया के सामने पाकिस्तान फिर शर्मसार
Share:

इस्लामाबाद: बाढ़ राहत के नाम पर हिंदू लड़की के साथ हुए बलात्कार के मामले में पाकिस्तान की दुनियाभर में किरकिरी हो रही है। वर्जीनिया से कांग्रेस के पूर्व प्रत्याशी और सेना के दिग्गज मंगा अनंतमुला ने बाढ़ राहत के नाम पर अल्पसंख्यक समुदायों की महिलाओं के दुष्कर्म पर संयुक्त राज्य अमेरिका में पाकिस्तानी अंबेसडर मसूद खान पर सवाल खड़े किए।

दरअसल, पाकिस्तान के सिंध प्रांत से हाल ही में एक नाबालिग हिंदू लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार का वीभत्स मामला प्रकाश में आया था। यह बलात्कार नाबालिग को मुफ्त राशन का प्रलोभन देकर किया गया था। अमेरिका में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पाकिस्तान के अंबेसडर को इस मुद्दे पर गंभीर स्थिति का भी सामना करना पड़ा। दरअसल, मसूद खान अमेरिका के वाशिंगटन DC स्थित नेशनल प्रेस क्लब में एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान वह पाकिस्तान में हुई रिकॉर्ड बारिश और उसके बाद बाढ़ की स्थिति पर जानकरी दे रहे थे। इस दौरान वर्जीनिया के पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी और सेना के अधिकारी मंगा अनंतमुला ने बाढ़ राहत के नाम पर अल्पसंख्यक समुदायों की महिलाओं के बलात्कार पर सवाल उठाए।

मंगा अनंतमुला ने सिंध प्रांत में नाबालिग हिंदू लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार का मामला उठाया और मसूद खान से पाकिस्तान में अल्पसंख्यक महिलाओं के जबरन धर्मांतरण, दुष्कर्म और अन्य अत्याचारों के मुद्दों पर जवाब तलब किया। इस दौरान विरोध जताने के लिए उन्होंने हाथ में एक पोस्टर भी लिया हुआ था। इसके बाद मसूद खान बेहद असहज दिखाई दिए।

ठोस जवाब नहीं दे पाए पाकिस्तानी अंबेसडर: प्रेसवार्ता के दौरान मंगा अनंतमुला ने सवाल उठाया कि पाकिस्तान अभी तक एक स्थायी बुनियादी ढांचे का विकास क्यों नहीं कर पाया है? उन्होंने आरोप लगाया कि बुनियादी ढांचे के बजाय पाकिस्तान ने सेना और परमाणु क्षमता पर निवेश जारी रखा। हालांकि, अंबेसडर मसूद खान कार्यकर्ता द्वारा उठाए गए प्रासंगिक सवालों के ठोस जवाब देने में असमर्थ रहे।

'जेल भेजा तो और खतरनाक हो जाऊंगा...', आतंकवाद मामले पर इमरान खान की धमकी

'पोलियो की दवा पीने से नपुंसक हो जाएंगे..', टीकाकरण टीम के साथ आए 4 पुलिसकर्मियों की हत्या

पाकिस्तान में बाढ़ से हाहाकार.., 12 लाख गर्भवती महिलाओं की जान मुसीबत में, WHO ने जताई चिंता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -