'जेल भेजा तो और खतरनाक हो जाऊंगा...', आतंकवाद मामले पर इमरान खान की धमकी
'जेल भेजा तो और खतरनाक हो जाऊंगा...', आतंकवाद मामले पर इमरान खान की धमकी
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) अध्यक्ष इमरान खान ने धमकी दी है कि यदि उन्हें जेल भेजा गया तो वह और भी खतरनाक हो जाएंगे। उन्होंने आतंकवाद के मामले पर जारी सुनवाई के दौरान इस्लामाबाद उच्च न्यायालय के बाहर पुलिस की भारी तैनाती पर नाराजगी भी प्रकट की है। इमरान खान ने कहा कि आखिर इसकी क्या आवश्यकता है?

बता दें कि इमरान खान के खिलाफ 20 अगस्त को आयोजित रैली के दौरान महिला न्यायाधीश को धमकी देने का केस दर्ज किया गया है। इस्लामाबाद के सदर मजिस्ट्रेट अली जावेद ने इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई थी। इमरान खान गुरुवार को कड़ी सुरक्षा के बीच इस्लामाबाद उच्च न्यायालय पहुंचे। इस दौरान कोर्ट में सैकड़ों सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया गया था। इमरान के अपने बनिगला आवास से निकलने से पहले ही PTI के कई नेता कोर्ट पहुंच गए थे। हालांकि, सुरक्षा अधिकारियों ने फवाद चौधरी, शहजाद वसीम और अन्य को रोक दिया, क्योंकि उनके नाम रजिस्ट्रार कार्यालय की लिस्ट में नहीं थे। इमरान ने सवाल किया कि अधिकारियों को किससे डर लगता है? आखिर क्यों हाई कोर्ट के बाहर पुलिस की भारी फ़ोर्स तैनात कर दी गई है?

रिपोर्ट के अनुसार, इमरान ने यह कहते हुए ज्यादा बोलने से मना कर दिया कि उनकी टिप्पणियों को गलत समझा जा सकता है। उन्होंने कहा कि वह सुनवाई में शामिल होने के बाद बोलेंगे। बता दें कि कोर्ट ने अदालत की अवमानना ​​के मामले में इमरान खान पर अभियोग लगाने का फैसला किया। इस पर इमरान खान ने कहा कि वह महिला न्यायाधीश के संबंध में कोर्ट में अपनी पूरी बात रखना चाहते थे, मगर उन्हें ऐसा करने का अवसर नहीं दिया गया। उन्होंने कहा कि अब चुनाव ही एकमात्र रास्ता बचा है।

इस देश ने अपनी सेना को दी परमाणु हथियारों के इस्तेमाल की खुली अनुमति, मचा हड़कंप

'पोलियो की दवा पीने से नपुंसक हो जाएंगे..', टीकाकरण टीम के साथ आए 4 पुलिसकर्मियों की हत्या

पाकिस्तान में बाढ़ से हाहाकार.., 12 लाख गर्भवती महिलाओं की जान मुसीबत में, WHO ने जताई चिंता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -