दर्दनाक! नर्मदा नदी में समा गई यात्रियों से भरी बस
दर्दनाक! नर्मदा नदी में समा गई यात्रियों से भरी बस
Share:

धार: मानसून के आने से जहां लोगों में ख़ुशी और एक अलग ही उत्साह देखने के लिए मिलता है, वहीं इसी मानसून में कई ऐसी ख़बरें भी सुनने के लिए मिल जाती है, जिसे सुनने के बाद हर किसी के चेहरे का रंग मानो जैसे पूरी तरह से बदल ही जाता है। इतना ही नहीं भारी बारिश का कहर कई बार बाढ़ एवं लोगों की मौत का कारण भी बन जाता है।  

बता दें की कई बार ये हादसे इतने बड़े होते है कि इनके बारें में सूचना मिलते ही मानों जैसे रोंगटे ही खड़े हो गए हो, कई बार इन हादसों में लोग अपनों को भी खो देते है, अब तो यह चीज हर दिन बदलते मौसम के साथ बढ़ती जा रही है, लेकिन इन बढ़ते जा रहे मौत के सिलसिलों में किसी अपने को खोने का दर्द उनसे ज्यादा कोई और नहीं समझ सकता है, अभी अभी एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान हो चुका है। 

बता दें कि ये मामला धार से सामने आया है। धार में यात्रियों से भरी बस अचानक से नर्मदा नदी में जा गिरी, इस घटना को देखते ही आस पास से गुजर रहे लोगों की भीड़ भी वहां जमा होने लग गई। हालाकिं अब तक ये खबर सामने नहीं आई है कि बस में कितने लोग सवार थे और यह भी पता चला है कि अभी तक किसी के मौत या घायल होने की खबर भी सामने नहीं आई है। 

ATM काटकर 14.76 लाख की रकम लेकर फुर्र हुए चोर

आज नौसेना नवाचार और स्वदेशीकरण संगठन संगोष्ठी 'स्वावलंबन' को संबोधित करेंगे PM मोदी

केसीआर ने 1000 करोड़ रुपये की यह योजना की घोषणा की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -