ATM काटकर 14.76 लाख की रकम लेकर फुर्र हुए चोर

ATM काटकर 14.76 लाख की रकम लेकर फुर्र हुए चोर
Share:

चंडीगढ़: पंजाब के नाभा में चोरों का गिरोह करीब 15 मिनट में एटीएम को काटकर 14.76 लाख की रकम लेकर फरार हो गया। इस मामले में मिली जानकारी के तहत चोरों ने एटीएम में अंदर घुसते ही वहां लगे सीसीटीवी कैमरों पर स्प्रे कर दिया ताकि उनसे कुछ देखा न जा सके, और उसके बाद एटीएम मशीन को काटना शुरू कर दिया। इस दौरान चोरों ने एटीएम को गैस कटर की मदद के काटकर इस घटना को अंजाम दिया। इस मामले में बताया जा रहा है कि पांच चोर ब्रेजा कार में सवार होकर वारदात के लिए पहुंचे थे। वहीं इस घटना को 16 जुलाई का बताया जा रहा है। यह घटना नाभा के गुरदित्तपुरा गांव में तड़के करीब 2:45 बजे हुई।

यहाँ एटीएम के शटर का ताला तोड़ने के बाद चोरों ने अंदर पहुंचते ही कैमरे पर स्प्रे मार दिया था। इस मामले में बताया जा रहा है कि चोरों के दो साथी एटीएम के बाहर आने-जाने वालों पर नजर रख रहे थे, जबकि तीन लोग एटीएम मशीन को काटने में अंदर जुटे हुए थे। वहीं पुलिस ने बैंक मैनेजर लाभ सिंह की शिकायत पर 4-5 अनजान व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। आपको बता दें कि एटीएम काटकर चोरी करने वालों की धरपकड़ के लिए पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाल रही है।

वहीं सरपंच परमजीत सिंह का कहना है कि उन्हें घटना की जानकारी 16 तारीख की दोपहर को तब मिली थी, जब पुलिस उनके घर के बाहर लगे सीसीटीवी को चेक करने पहुंची। ऐसा भी बताया जा रहा है कि पुलिस को सीसीटीवी कैमरों से ज्यादा मदद नहीं मिल पाई है क्योंकि एटीएम के आसपास के कैमरे खराब पड़े थे। हम आपको यह भी जानकारी दे दें कि पंजाब के ग्रामीण इलाकों में एटीएम काटकर पैसे चुराने की यह पहली घटना नहीं है। जी हाँ और कई बार चोरों ने इसी तरह एटीएम काटकर लाखों रुपए चुराए हैं और चोर पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

मेले में जींस पहनने से पति ने किया मना तो गुस्साई पत्नि ने उठाया चाकू और।।।

बीच सड़क पर वृद्ध को पीटते रहे लोग, बुजुर्ग महिला बचाने आई तो किया ये हाल

आज नौसेना नवाचार और स्वदेशीकरण संगठन संगोष्ठी 'स्वावलंबन' को संबोधित करेंगे PM मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -