ओडिशा में मिले कोरोना के 467 नए केस, पिछले 24 घंटों में 5 मरीजों की मौत
ओडिशा में मिले कोरोना के 467 नए केस, पिछले 24 घंटों में 5 मरीजों की मौत
Share:

भुवनेश्वर: ओडिशा में शुक्रवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 467 नए मामले सामने आए हैं, जिसके बाद राज्य में कुल संक्रमितों की तादाद बढ़कर 10,34,276 हो गई है। स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि पांच और संक्रमितों के दम तोड़ने के बाद कुल मृतकों की तादाद 8279 हो गई है। नए मरीजों में 66 बच्चे और किशोर शामिल हैं।

उन्होंने बताया कि नए संक्रमितों में से 271 मरीज क्वारंटाइन शिविरों से और 196 मरीज संपर्कों को ट्रेस करने के दौरान मिले हैं। सबसे अधिक 221 मरीज खुर्दा जले से मिले हैं, जिसके अंतर्गत राजधानी भुवनेश्वर आती है। इसके बाद कटक में 67 संक्रमित मामलों की पुष्टि हुई है। अधिकारी ने बताया कि नबरंगपुर कोविड मुक्त जिला बन गया जहां एक भी एक्टिव केस नहीं हैं।

उन्होंने बताया कि राज्य में संक्रमण का उपचार करा रहे मरीजों की तादाद 5299 है। बीते 24 घंटे में संक्रमण से 477 मरीज उबरे हैं, जिसके बाद संक्रमण मुक्त होने वाले लोगों की कुल तादाद 10,20,645 हो गई है। अधिकारी ने बताया कि कोरोना वायरस से बचाव के लिए राज्य में कुल 97,15,550 लोगों का टीकाकरण (टीके की दोनों डोज़) पूरा हो चुका है।

भाजपा किसान मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक इस माह दिल्ली में होगी समाप्त

चूल्हे-चौके के साथ-साथ गांव की महिलाओं ने संभाला ट्रैक्टर का स्टेयरिंग

यूपी में योगी सरकार बढ़ाएगी सैनिक स्कूलों की संख्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -