भाजपा किसान मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक इस माह दिल्ली में होगी समाप्त

किसानों के लिए भारतीय जनता पार्टी का फ्रंटल संगठन इस महीने के अंत में यानी 30 अक्टूबर को दिल्ली में होने वाली एक बैठक में चुनावी राज्यों में किसानों तक पहुंचने की रणनीति तैयार करने की योजना बना रहा है। बैठक में किसानों के आंदोलन के प्रभाव और कृषि से जुड़े अन्य महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा होगी। हम बता दें कि इस बैठक को संबोधित बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा करने वाले है।

बैठक की अध्यक्षता भाजपा के किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद राजकुमार चाहर करेंगे। बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) बीएल संतोष और केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर भी शामिल होंगे। यह बैठक लखीमपुर खीरी में 3 अक्टूबर को हुई हिंसा के बाद महत्वपूर्ण है, जिसमें चार किसानों सहित नौ लोगों की मौत हो गई थी। चुनाव वाले राज्यों में किसानों तक पहुंचने की योजना पर चर्चा की जाएगी और एक विशेष अभियान को अंतिम रूप दिया जाएगा। आरएसएस से संबद्ध बीकेएस के राष्ट्रीय सचिव मोहिनी मोहन मिश्रा ने कहा कि सरकार को 2018 की निर्यात नीति पर गौर करना चाहिए और देश भर में 22,000 कृषि हाट विकसित करना चाहिए।

केंद्र द्वारा पारित तीन नए कृषि कानूनों के खिलाफ पश्चिमी उत्तर प्रदेश और पंजाब के किसान पिछले एक साल से विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। फरवरी-मार्च 2022 में उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, गोवा और मणिपुर में विधानसभा चुनाव होंगे।

विजयदशमी: शस्त्र पूजन कर बोले RSS प्रमुख- हिन्दुओं को बांटने की साजिश चल रही

टाइट ड्रेस पहनकर सड़क पर निकलीं मलाइका अरोड़ा, देखकर पीछे दौड़ आया कुत्ता

पोर्ट पर ड्रग्स मिलने के बाद अडानी ने किया था बड़ा ऐलान, अब कंपनी के फैसले से भड़का ईरान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -