अन्नाद्रमुक महासचिव चुनाव के खिलाफ ओपीएस ने मद्रास उच्च न्यायालय का रुख किया
अन्नाद्रमुक महासचिव चुनाव के खिलाफ ओपीएस ने मद्रास उच्च न्यायालय का रुख किया
Share:

तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री और अन्नाद्रमुक(AIADMK) के अपदस्थ नेता ओ. पन्नीरसेल्वम (ओपीएस) ने पार्टी के महासचिव पद के चुनाव के खिलाफ मद्रास उच्च न्यायालय में शिकायत दर्ज कराई है।


पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि चुनाव एक 'दिखावा' है। रविवार सुबह न्यायाधीश कुमारेश बाबू इस याचिका पर जरूरी मुद्दे के तौर पर सुनवाई कर सकते हैं।

चूंकि पार्टी महासचिव के पद के लिए नामांकन रविवार दोपहर 3 बजे तक जमा किया जाना चाहिए, इसलिए तत्काल सुनवाई का अनुरोध किया जाता है। ओ. पन्नीरसेल्वम ने एडप्पाडी के. पलानीस्वामी (ईपीएस) को पार्टी महासचिव बनने से रोकने के लिए तत्काल अनुरोध किया।

अन्नाद्रमुक के अस्थायी महासचिव एडप्पादी के. पलानीस्वामी (ईपीएस) ने 26 मार्च को होने वाले आम चुनाव के लिए अपना नामांकन दाखिल किया। नामांकन पत्र दाखिल करने के दौरान उनके साथ अन्नाद्रमुक के वरिष्ठ सदस्य नथम आर विश्वनाथन और पोल्लाची वी जयरामन भी मौजूद थे।

आवेदक 18 मार्च से शुरू होकर 19 मार्च को दोपहर 3 बजे तक अपना नामांकन जमा कर सकते हैं। 20 मार्च को नामांकन की सावधानीपूर्वक समीक्षा की जाएगी।

एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा गया है कि उम्मीदवार 21 मार्च को नामांकन वापस ले सकते हैं। वोटों की गिनती 27 मार्च को होगी।

इस बीच, पुलिस ने अन्नाद्रमुक मुख्यालय में सुरक्षा कड़ी कर दी है क्योंकि महासचिव पद के लिए आवेदन स्वीकार किए जा रहे हैं।

11 जुलाई, 2022 को अन्नाद्रमुक की आम परिषद की बैठक को मान्य करने के लिए 2 सितंबर से मद्रास उच्च न्यायालय की बेंच के फैसले को बरकरार रखने के सुप्रीम कोर्ट के फैसले के कारण महासचिव पद के लिए चुनाव शुरू करने का निर्णय लिया गया।

कोरोना पर चीन की पोल खुली, WHO ने ड्रैगन को जमकर लगाई लताड़

ब्रिटेन की मस्जिदों में इजरायली सामानों की जांच के लिए एक अभियान शुरू किया

प्रेणादायक अरब महिलाओं को अपनी कहानियों को साझा करने पर दिया जाता है लंदन अवार्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -