दिल्ली की मास्क फैक्ट्री में अचानक लगी आग, एक शख्स की झुलसकर मौत
दिल्ली की मास्क फैक्ट्री में अचानक लगी आग, एक शख्स की झुलसकर मौत
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में शनिवार की सुबह मास्क बनाने के एक कारखाने में आग लग गई. सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची फायर विभाग की गाड़ियों ने घंटों मशक्कत के बाद आग पर नियंत्रण पाया. इस घटना में एक शख्स की मौत हो गई, जबकि दो अन्य को सुरक्षित बचा लिया गया है. घटना दिल्ली के मायापुरी इलाके की है.

जानकारी के अनुसार, दिल्ली फायर डिपार्टमेंट को शनिवार सुबह लगभग 4 बजे मायापुरी इलाके में आग लगने की जानकारी मिली. फोन पर सूचना मिलने के बाद फायर डिपार्टमेंट की 6 गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं और आग को काबू करने का प्रयास शुरू कर दिया. फायर डिपार्टमेंट की 6 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं. मौके पर पहुंचे फायर डिपार्टमेंट के कर्मचारियों ने मौके से दरवाजा और दीवार तोड़कर तीन लोगों को सुरक्षित निकाला.

बताया जाता है कि जिन तीन लोगों को रेस्क्यू किया गया, उनमें से एक 45 वर्षीय जुगल किशोर को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. रेस्क्यू किए गए दो अन्य सुरक्षित बताए जा रहे हैं. 18 वर्ष के अमन अंसारी और 24 साल के फिरोज अंसारी को मास्क बनाने की फैक्ट्री से निकालकर फ़ौरन ही डीडीयू अस्पताल ले जाया गया. फिरोज बेहोश बताया जा रहा है. डीडीयू अस्पताल में फिरोज का इलाज चल रहा है. 

रिलायंस खेल प्रबंधन जेवी से दुनिया भर में खरीदेगा आईएमजी

30 पैसे किलो बिक रहा टमाटर, मंडी अधिकारियों के खिलाफ किसानों ने किया प्रदर्शन

मिस्र, जॉर्डन, इराक वाणिज्यिक और औद्योगिक एकीकरण को करेंगे लागू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -